Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

पति की मौत के 6 महीने बाद हसीना की लाइफ में हुई नए प्यार की एंट्री, जल्द बनेंगी दुल्हन?

Suzanne Bernert Love Life: अखिल मिश्रा की मौत के 6 महीने बाद ही उनकी वाइफ और एक्ट्रेस सुजैन बर्नट की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई है।

Suzanne Bernet
Suzanne Bernet
Suzanne Bernert Love Life: जानी-मानी अभिनेत्री सुजैन बर्नट एक बार फिर चर्चाओं के बाजार में लौट आई हैं। टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली एक्ट्रेस की लाइफ में 6 महीने तब उथल-पुथल मच गई थी। जब सुजैन के लाइफ पार्टनर अखिल मिश्रा की अचानक मौत हो गई थी। मगर अब एक बार फिर अभिनेत्री की लाइफ में खुशियों ने दस्तक दे दी है। जी हां 41 साल की सुजैन को जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी है।

सुजैन को मिला नया प्यार

खास बात ये है कि 41 साल की उम्र में सुजैन ने अपनी लाइफ के नए फेज को खुले दिल से वेलकम किया है। एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सभी के साथ इस गुड न्यूज को शेयर किया है, बिना किसी हिचकिचाहट के उन्होंने अपने नई पार्टनर के साथ अपनी फोटो शेयर की है और उसे एक प्यारा-सा कैप्शन भी लिखा है।

6 महीने बाद लाइफ में लौटी खुशियां

सुजैन ने इंस्टाग्राम पर अपने नए प्यार से दुनिया को मिलवाया है, उनके नए पार्टनर का नाम अर्जुन हरदास है और उनके साथ फोटो शेयर कर अभिनेत्री ने अपने रिश्ते का ऑफिशियल कर दिया है। सामने आई फोटो में दोनों के चेहरे की खुशी बता रही है कि वो साथ में कितने खुश हैं। एक्ट्रेस के दोस्त और करीबी उन्हें लाइफ में आगे बढ़ने के लिए बधाई भी दे रहे हैं और एक्ट्रेस ने कुछ कमेंट तो अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किए हैं।

कैसे हुई अर्जुन से मुलाकात

एक इंटरव्यू में सुजैन ने अपनी और अर्जुन की मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा अर्जुन दिल्ली के एक बिजनेसमैन है और उनसे एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में दिसंबर 2023 में पहली मुलाकात हुई थी। पहले हम दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे करीब आते गए। हम एक-दूसरे से इमोशनली कनेक्ट हो गए हैं और ऐसा लगता है, जैसे हम लंबे वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं।

दिवंगत पति के लिए कही ये बात

इस दौरान अपने दिवंगत पति अखिल मिश्रा के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी जगह मेरी जिदंगी में कोई नहीं ले सकता है और एक शानदार एक्टर होने के साथ बहुत ही अच्छे शख्स भी थे। बता दें कि अखिल मिश्रा ने ‘3 इंडियट्स’ में लाइब्रेरियन के रोल से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

यह भी पढ़ें: इन 7 फेक न्यूज से Bollywood में मचा हड़कप

First published on: Mar 16, 2024 07:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.