---विज्ञापन---

Year Ender 2023: विदेशों में छाया इन हसीनाओं के हुस्न का जलवा, ग्लैमरस अंदाज से लूटी लाइमलाइट

Year Ender 2023: बी-टाउन एक्ट्रेसस के लिए साल 2023 लकी रहा। पूरे साल फैशन और स्टाइल का चकाचौंध प्रदर्शन देखने को मिला क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अलग-अलग रेड कार्पेटों की शोभा बढ़ाई और अपने शानदार लुक से अमिट छाप छोड़ी। मेट गाला से लेकर प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल तक में इन प्रमुख हसीनाओं ने अपने […]

Year Ender 2023, Red Carpet In 2023  Alia Bhatt, Priyanka Chopra, Sara Ali Khan, Deepika Padukone

Year Ender 2023: बी-टाउन एक्ट्रेसस के लिए साल 2023 लकी रहा। पूरे साल फैशन और स्टाइल का चकाचौंध प्रदर्शन देखने को मिला क्योंकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अलग-अलग रेड कार्पेटों की शोभा बढ़ाई और अपने शानदार लुक से अमिट छाप छोड़ी। मेट गाला से लेकर प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल तक में इन प्रमुख हसीनाओं ने अपने बेदाग फैशन सेंस का प्रदर्शन किया। आइए उन बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर करीब से नजर डालें जिन्होंने 2023 में रेड कार्पेट पर सुर्खियां बटोरीं।

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan के डिफरेंट लुक ने लूटी लाइमलाइट, फैंस हुए इंप्रेस, बोले – मां ऐश का मिनी वर्जन…

1. मेट गाला में आलिया भट्ट  (Year Ender 2023)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए साल 2023 अच्छा रहा, एक्ट्रेस को अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए नेशनल अवार्ड मिला। साथ ही उन्होंने मेट गाला में अपनी अलौकिक उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का बहुत ही सुंदर गाउन पहना था, जिसमें पूरा मोतियों का काम हुआ था। आलिया इस आउटफिट में परी की तरह लग रही थीं।

2. कान्स में डायना पेंटी

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बोल्ड एक्ट्रेस डायना पेंटी (Diana Panty) का। जिन्होंने पीकॉक ब्लैक टू पीस आउटफिट में कान्स रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई।

पेंटी के इस आउटफिट को सभी ने पसंद किया और जमकर प्यार दिया।

3. कान्स में सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की लाडली बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी कान्स में दो अलग लुक दिखाते हुए अपने देश का नाम  रोशन किया। पहले एक्ट्रेस ने एक भव्य अबू जानी और संदीप खोसला का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना।

वहीं दूसरी बार उन्होंने काले और सफेद डीसकंस्ट्रक्टेड साड़ी के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया और देश की संस्कृति का नाम रोशन किया।

4. कान्स में मृणाल ठाकुर  (Year Ender 2023)

मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। जिसमें एक्ट्रेस ने फेमस भारतीय डिजाइनरों द्वारा बनाए गए तीन कस्टम लुक दिखाए। सबसे पहले फ्रिल डिटेलिंग वाला एक सफेद फाल्गुनी शेन पीकॉक गाउन पहना।

फिर  उन्होंने अनामिका खन्ना का एक कस्टम हुड वाला गाउन पहना और बाद में फाल्गुनी शेन पीकॉक की चांदी के धागों से सजी साड़ी-गाउन पहनी है।

5. मेट गाला में प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मेट गाला में अपने मैसन वैलेंटिनो लुक से सबका ध्यान खींचा।

स्लिट कट ऑल ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही थीं।

First published on: Dec 16, 2023 02:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.