Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Yash Bollywood Debut: क्या रॉकी भाई करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू! इस एक्टर से होगी जबरदस्त टक्कर

यश की फिल्में पर्दे पर धुंआ उड़ा देती हैं और सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ जाती है। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।

- Advertisement -

Yash Bollywood Debut: यश (Yash) के नाम का डंका हर तरफ बज रहा है। उनको प्यार से रॉकी भाई (Rocky Bhai) बोलते हैं। केजीएफ फिल्म से वो रातों-रात स्टार बन गए और आज वो सिनेमा जगत के महंगे स्टार्स में से एक है। यश की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और उनकी हर फिल्म का फैंस को इंतजार रहता है। यश की फिल्में पर्दे पर धुंआ उड़ा देती हैं और सिनेमाघरों में भीड़ उमड़ जाती है। वहीं अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है।

Yash - Twitter Search / Twitter

यश करेंगे हिंदी सिनेमा में एंट्री!

यश (Yash) को लेकर जानकारी मिल रही है वो बॉलीवुड में कदर रखने के लिए तैयार है और मेकर्स ने उन्हें एक फिल्म के लिए खास अप्रोच भी किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, रॉकी भाई अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra-2) में नजर आ सकते हैं। इस फिल्म में यश देव के किरदार निभा हुए नजर आएंगे। हालांकि अभी तक मेकर्स ने और यश ने किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन अगर वो इस फिल्म में नजर आते हैं तो ये खबर उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी ट्रीट होगी।

यहाँ पढ़िए – Fighter First Look Poster: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ का फर्स्ट पोस्टर आउट, इस दिन होगी रिलीज

Deepika Padukone Flies to Turkey for Ranveer Singh's Birthday? - IBTimes India

ये सितारे भी आएंगे नजर

‘ब्रह्मास्त्र 2’ (Brahmastra-2) में बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी अहम रोल में नजर आएंगे। और पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट भी शानदार होगा। कुछ दिनों पहले डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें कहा था कि, ‘दूसरा पार्ट तीन साल बाद रिलीज होगा यानी 2025 तक में।’ इसी के साथ कहा था कि, ‘ब्रह्मास्त्र’ एक पीरियोडिकल ट्रायोलॉजी है इसलिए इसमें समय लगेगा जो जरुरी भी है।’ ये भी खबर है कि फिल्म में यश और रणवीर सिंह से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की टक्कर होगी।

यहाँ पढ़िए – Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने विदेश में भारतीय संस्कृति को दर्शाया, दुबई में जमीन पर बैठकर खाया खाना

Brahmastra Collection Day 16: 'ब्रह्मास्त्र' को 16वें दिन लगा बड़ा झटका, सभी भाषाओं से हुई इतनी कमाई

पहली फिल्म में ये स्टार्स आए नजर

‘ब्रह्मास्त्र’ पार्ट-1′ (Brahmastra Part-1) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) एक साथ नजर आए। ये फिल्म दोनों की पहली फिल्म थी जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ का कारोबार किया था और फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार किरदार भी नजर आए। वहीं देखना होगा कि यश के आने से पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट फैंस को कितना पसंद आता है और ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts