Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

सिर्फ 100 रुपये में देखें ‘लापता लेडीज’, महिला दिवस पर खास ऑफर

Women Day 2024: महिला दिवस 2024 पर किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को आप सिर्फ 100 रूपये में देख सकते हैं।

Laapata Ladies
Laapata Ladies

Women Day 2024: आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक प्रदर्शन कर रही है। आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म की कहानी लोगों को जोड़ रही है और क्रिटिक्स और दर्शकों को फिल्म से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 1 मार्च को रिलीज हुई मूवी के मेकर्स ने अब दर्शकों के लिए एक स्पेशल ऑफर निकाला है, जिसे जानकर हर मूवी लवर खुश हो जाएगा।

100 रूपये में देखें फिल्म

‘लापता लेडीज’ के मेकर्स ने अब एक खास सरप्राइज ऑडियंस को दिया है। जी हां मेकर्स ने खुद जानकारी दी है कि फिल्म को आप सिर्फ 100 रुपये में थियेटर में बैठकर देख सकते हैं। मगर खास बात ये है कि यह ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए है, सिर्फ 8 मार्च को फिल्म की टिकट 100 रूपये में मिलेगी।

महिला दिवस पर खास ऑफर

दरअसल, 8 मार्च को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस है और इसलिए मेकर्स ने वुमेन्स डे पर ये खास छूट रखी है। मेकर्स ने एक्स हैंडल पर ‘लापता लेडीज’ का पोस्टर शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा, ‘हमारी ‘लापता लेडीज’ को अपनी वुमेन्स के साथ देखने के लिए खास ऑफर। अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देखें, तो आ रहे हैं ना आप?’

जानिए फिल्म की स्टार कास्ट

किरण राव के डायरेक्शन ‘लापता लेडीज’ घूंघट प्रथा पर आधारित है और कहानी में दिखाया गया है कि कैसे घूंघट की वजह से एक दुल्हन स्टेशन पर दूसरी दुल्हन से बदल जाती है। इस फिल्म में स्पर्श श्रीवास्तव, नितांशी गोयल, रवि किशन और प्रतिभा रांटा जैसे स्टार्स अहम रोल में दिखे थे।

अब तक फिल्म का कलेक्शन

‘लापता लेडीज’ के अब तक की कमाई के बारे में बात करें तो बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, ‘लापता लेडीज’ अब तक 4.90 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। किसी बड़े चेहरे के बिना ही फिल्म ने 6 दिनों में काफी अच्छा बिजनेस कर लिया है और आगे फिल्म के मेकर्स को इसके कलेक्शन में बढ़ोत्तरी की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: जानिए पब्लिक को कैसी लगी किरण राव की Laapataa Ladies

First published on: Mar 06, 2024 05:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.