---विज्ञापन---

WPL 2024 ओपनिंग सेरेमनी का रंगारंग आगाज, शाहरुख खान समेत इन स्टार्स ने बांधा समां

WPL 2024 Opening Ceremony Updates: वीमेंस लीग 2024 का आगाज हो गया है। शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन समते कई स्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस दी...

Women Premier League 2024 Opening Ceremony Live Updates Shah Rukh Khan Shahid Kapoor Varun Dhawan performe
Women Premier League 2024 Opening Ceremony Live Updates Shah Rukh Khan Shahid Kapoor Varun Dhawan performe

WPL 2024 Opening Ceremony Updates: वीमेंस लीग 2024 का शानदार आगाज हो गया है। ओपनिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने अपनी परफॉर्मेंस से समां बांध दिया है। सुपरस्टार शाहरुख खान समेत शाहिद कपूर, कार्तिक आर्यन, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया।

शाहरुख खान

बी-टाउन के किंग खान वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा रहे। शाहरुख खान ने फिल्म पठान के सुपरहिट गाने ‘झूमे जो पठान…’ पर शानदार डांस किया। सुपरस्टार की एंट्री होते ही स्टेडियम तालियों और सीटियों से गूंज उठा। परफॉर्मेंस के बाद बाहशाह ने सभी टीमों की कप्तानों को मंच पर बुलाया और सभी के साथ फोटो शूट करवाया।

यहां देखें वीडियो: 

सिद्धार्थ मल्होत्रा

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वीमेंस लीग 2024 के ओपनिंग सेरेमनी में अपनी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया। अभिनेता के परफॉर्मेंस से पूरा स्डेडियम झूम उठा।

यहां देखें वीडियो: 

कार्तिक आर्यन

अभिनेता कार्तिक आर्यन की दमदार परफॉर्मेंस का हर कोई इंतजार कर रहा था। एक्टर ने अपने शानदार डांस से हर किसी का दिल जीत लिया।

यहां देखें वीडियो: 

वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन ने भी अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस से वीमेंस लीग 2024 में समां बांध दिया। एक्टर के डांस ने लोगों का मन मोह लिया।

यहां देखें वीडियो: 

शाहिद कपूर

बॉलीवुड के ‘कबीर सिंह’ यानी शाहिद कपूर ने ओपनिंग सेरेमनी में अपना जबरदस्त अंदाज दिखाया। उनके परफॉर्मेंस को देख हर कोई तालियां बजाने पर मजबूर हो गया।

यहां देखें वीडियो: 

First published on: Feb 23, 2024 07:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.