---विज्ञापन---

कभी ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र से की थी पति भरत की तुलना, तलाक के बाद वायरल हुआ वीडियो

Esha Deol On Bharat Takhtani: ईशा का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पति की तुलना अपने पिता से की थी...

When Esha Deol described Bharat Takhtani as outgoing yet traditional In a way he is like Papa
When Esha Deol described Bharat Takhtani as outgoing yet traditional In a way he is like Papa

Esha Deol On Bharat Takhtani: बी-टाउन के ही-मैन धर्मेंद्र और ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा देओल का तलाक हो गया है। शादी के 12 साल बाद एक्ट्रेस ने अपने पति भरत तख्तानी (Esha Deol On Bharat Takhtani) से अलग होने का फैसला किया है। 6 फरवरी को एक संयुक्त बयान जारी कर ईशा और भरत ने अपने तलाक पर मुहर लगा दी।

ईशा का पुराना इंटरव्यू वायरल

तलाक की खबरों के बीच ईशा का एक पुराना इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने पति की तुलना (Esha Deol On Bharat Takhtani) अपने पिता से की थी। बातचीत के दौरान ईशा ने भरत को ‘आउटगोइंग फिर भी पारंपरिक’ कहा था। फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने भरत तख्तानी के बारे में बात की थी।

धर्मेंद्र से ईशा ने की भरत तुलना

उन्होंने कहा, “मुझे एहसास हुआ कि वह ऐसा व्यक्ति है जो मेरा रहेगा और वफादार रहेगा। जीवन का और भी उद्देश्य है, आगे देखने के लिए कुछ है। मेरा हाथ थामने के लिए एक साथी है।” अभिनेत्री ने यह भी कहा कि भरत अपने परिवार को एक साथ रखना जानते हैं वह पापा की तरह हैं।

यह भी पढ़ें- ईशा देओल का टूटा घर, वेकेशन मना रहे भाई सनी देओल, दुख की घड़ी में नहीं है बहन के साथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

6 फरवरी को की तलाक की घोषणा

उन्होंने आगे कहा कि भरत जानते हैं कि अपने परिवार को एक साथ कैसे रखना है। अगर वह उन्हें प्यार और देखभाल कर सकते हैं। तो वह मुझे भी निराश नहीं करेगें। बता दें कि 6 फरवरी को ईशा और भरत ने एक संयुक्त बयान जारी कर अपने अलग होने का एलान किया था।

First published on: Feb 09, 2024 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.