Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

जब पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे अजय देवगन, इस वजह से जाना पड़ा था थाने

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर विंदू दारा सिंह ने हाल ही में अजय देवगन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए साझा किया कि कई साल पहले होली के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जब अजय देवगन की जीप में मिला हथियार विंदू ने बताया […]

When Ajay Devgn was arrested for the possession of weapons police did not believe they were props
When Ajay Devgn was arrested for the possession of weapons police did not believe they were props

Ajay Devgn: बॉलीवुड एक्टर विंदू दारा सिंह ने हाल ही में अजय देवगन को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने पुरानी यादों को ताजा करते हुए साझा किया कि कई साल पहले होली के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

जब अजय देवगन की जीप में मिला हथियार

विंदू ने बताया कि अजय (Ajay Devgn) और उनके दोस्त कुछ खरीदने के लिए गए थे, लेकिन वे तब मुसीबत में पड़ गए जब पुलिस ने उन्हें रोका और उनकी कार की डिग्गी में ‘हथियार’ मिले। हालांकि विंदू ने पुलिस को समझाया कि ये एक फिल्म के लिए प्रॉप्स थे, जिस पर अजय के पिता एक्शन डायरेक्टर वीरू देवगन काम कर रहे थे। मगर पुलिस नहीं मानी और उन्हें थाने ले गई।

‘जीप में ये लोग कौन हैं?’

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में विंदू ने कहा, “यह एक होली पार्टी थी और हम कॉलेज में थे। अजय जीप चला रहे थे और उन्होंने कहा चलो बांद्रा चलते हैं। तो हम बांद्रा गए और कार्टर रोड जाते वक्त हमें बीयर पीने का मन हुआ। हम चार या पांच लोग थे, जो उतरकर वाइन शॉप के अंदर गए बीयर खरीदी और वापस आ गए। पुलिस वैन वहीं थी और पुलिस हमें ऐसे देख रही थी, ‘जीप में ये लोग कौन हैं?’

यह भी पढ़ें- क्या जबरदस्ती अपने रिश्ते को खींच रहे हैं अर्जुन-मलाइका? देर रात कार में दिखीं दूरियां

पुलिस के हत्थे चढ़े अजय देवगन

उन्होंने बताया कि पुलिस ने पूछा कि वे कहां जा रहे थे और जीप का मालिक कौन था। उन्हें कुछ ‘तलवारें’ और हॉकी भी मिले, जिससे उन्हें बहुत संदेह हुआ। अभिनेता ने आगे कहा, “उन्होंने हमें गिरफ्तार कर लिया। एक लड़के ने कहा, ‘सर, ये फाइट मास्टर वीरू देवगन का बेटा है। ये लड़का दारा सिंह का बेटा है, जब दो-तीन बार एक ही नाम लिया गया, तो पुलिस ने हमें रंधावा के बेटे, जो एक पहलवान था को स्टेशन पर बुलाने के लिए कहा।

ऐसे पुलिस की हिरासत से निकले अजय देवगन

विंदू ने कहा कि उन्होंने रंधावा के बेटे को तुरंत बुलाया और उसके पहुंचने पर पुलिस यह जानकर हैरान रह गई कि वे सच कह रहे थे। इसके बाद पुलिस ने अजय, विंदू और बाकी के लोगों को छोड़ दिया।

First published on: Mar 09, 2024 04:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.