--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Watch: पैपराजी के लिए करीना कपूर ने अपने ड्राइवर को लगाई फटकार, एक्ट्रेस के केयरिंग नेचर पर फैन्स हुए फिदा

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बीते दिनों बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों ने उनके घर जाकर हाल चाल जाना। ऐसे में मलाइका की बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी एक्ट्रेस के घर के बाहर स्पॉट हुईं। इसी बीच मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर निकलते समय का करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो सोशल पर खूब वायरल हो रहा है।

 

https://www.instagram.com/p/Cb7inlCKcdS/
गौरतलब है कि हाल ही में करीना, मलाइका अरोड़ा के घर गई थीं। वायरल हुए वीडियो (Kareena Kapoor Viral Video) में देखा जा सकता है कि करीना, मलाइका के घर से बाहर निकल रही थीं तभी अचानक वीडियो में पैपराजी चिल्लाने लगता है- मेरा पैर, मेरा पैर। जिसके बाद करीना कहती हैं, संभालो यार और अपने ड्राइवर पर गुस्से से बरस जाती हैं और को गाड़ी पीछे करने के लिए कहती हैं। करीना के इस केयरिंग अंदाज की लोग तारीफ कर रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों बॉलीवुड डीवा मलाइका अरोड़ा जब एक फैशन इवेंट से वापस लौट रही थीं तब उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट (Malaika Arora Accident) हो गया था जिसमें वो घायल हो गई थीं। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। हालांकि अब मलाइका ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं।

वहीं करीना कपूर की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द आमिर खान (Aamir Khan) के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। इसके अलावा करीना बहुत जल्द OTT प्लेटफॉर्म पर भी डेब्यू करने वाली हैं। फैन्स करीना को डिजिटल वर्ल्ड में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss