Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

पिता की अर्थी उठते ही बेटे ने खोली शैम्पेन, तभी पहुंच गए अमिताभ बच्चन, फिर हुआ…

Vindu Dara Singh: विंदू दारा सिंह ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो अपने पिता की मौत पर घर पर बैठकर शैम्पेन पी रहे थे।

Vindu Dara Singh Amitabh Bachchan
Vindu Dara Singh Amitabh Bachchan

Vindu Dara Singh: दिवंगत एक्टर दारा सिंह की मौत से जुड़ा का एक अनसुना किस्सा आज हम आपको बताने जा रहे हैं। भले ही रामानंद सागर की रामायण में हनुमान का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले दारा सिंह आज हमारे बीच नहीं है। मगर उनकी यादें आज भी फैंस के दिलों में जिंदा है। इसी बीच दारा सिंह से जुड़ी एक खबर सुर्खियों में छाई हुई है।

पिता की मौत पर खोली शैम्पेन

आखिर जिस वक्त दारा सिंह की मौत हुई उनके बेटे विंदू दारा सिंह गम और शोक मनाने की बजाय घर में बैठकर शैम्पेन जो पी रहे थे। इस नजारे को खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखो से देखा था। चौंकाने वाली बात तो ये है कि इस बात का खुलासा खुद विंदू ने सबके सामने किया था। एक इंटरव्यू के दौरान जब विंदू से उनके पिता दारा सिंह की मौत के बारे में सवाल पूछा गया था, तब उन्होंने अमिताभ से जुड़े इस किस्से का जिक्र किया था।

दारा सिंह की अजीब इच्छा

विंदू दारा सिंह ने इंटरव्यू में अपने पिता की मौत को लेकर बोलते हुए कहा, पापा कहते थे कि इंसान को हर पल खुशी के साथ जीना चाहिए। मौत से डरना नहीं चाहिए क्योंकि वो तो आनी ही है। इंसान को मौत पर शोक नहीं इन्जॉय करना चाहिए, क्योंकि यही एक सच है। इसके साथ ही बिग बॉस फेम विंदू ने बताया कि पापा ने कहा था कि जब मैं दुनिया से जाऊंगा तो कोई दुखी ना हो। ज्यादा दिनों तक शोक नहीं मनाएगा। बल्कि पूरी फैमिली साथ बैठकर शैम्पेन पीएगी।

कैसा था अमिताभ का रिएक्शन

एक्टर ने आगे कहा कि उन्होंने अपने पिता दारा सिंह की मौत पर सबके घर से जाने के बाद कुछ ऐसा ही किया था। मगर उसी समय रात को अमिताभ बच्चन उनके घर पर आ गए। जैसे ही गेट खुला और उन्होंने अंदर का नजारा देखा तो वो चौंक गए थे। वो एकदम से पीछे जाने लगे थे कि क्योंकि हमें जश्न मनाता देख दंग रह गए थे। फिर उन्होंने पूछा कि ये क्या हो रहा है, उसके बाद मैंने उन्हें पूरी बात बताई। फिर उन्होंने थम्स-अप दिखाया।

देर रात आए थे बिग बी

दारा सिंह के साथ अमिताभ बच्चन ने मर्द जैसी सुपरहिट फिल्म की थी। जब उनके निधन की खबर एक्टर को मिली थी, उस समय वो शूटिंग में बिजी थे। ऐसे में वो देर रात दारा सिंह के घर उनके परिवार से मिलने पहुंचे थे। विंदू बताया कि उन्हें पार्टी करता देख वो उनकी मां के पास चले गए थे। उनके साथ बात कर रहे थे, मगर वो हम लोगों को ऐसे पापा के निधन के बाद जश्न मनाता देख काफी शॉक्ड थे।

यह भी पढ़ें: क्या जबरदस्ती अपने रिश्ते को खींच रहे हैं अर्जुन-मलाइका? देर रात कार में दिखीं दूरियां

First published on: Mar 09, 2024 05:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.