---विज्ञापन---

Video: हनी सिंह के साथ डांस करते वक्त उर्वशी रौतेला की खिसकी ड्रेस, जानें फिर क्या हुआ

मुंबई। बॉलीवड हसीनाएं अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी खूब जानी जाती हैं। खूबसूरत और सबसे अलग दिखने के लिए एक्ट्रेसेस कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके बाद उन्हें पब्लिक में ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार होना पड़ता है। ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ […]

मुंबई। बॉलीवड हसीनाएं अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन के लिए भी खूब जानी जाती हैं। खूबसूरत और सबसे अलग दिखने के लिए एक्ट्रेसेस कई बार ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं जिसके बाद उन्हें पब्लिक में ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार होना पड़ता है।

ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के साथ हुआ। इसमे को शक नहीं है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के ड्रेसिंग सेंस को बहुत पसंद किया जाता है। वह अक्सर नए-नए लुक में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं, लेकिन कई बार उर्वशी को छोटी ड्रेस पहनना बहुत भारी पड़ जाता है और फिर एक्ट्रेस भरी महफिल में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है।

 

और पढ़िएरवि किशन की मां ने कैंसर को दी मात, फोटो शेयर कर एक्टर ने जाहिर की खुशी

 

 

और पढ़िएPhotos: इंडियन पविलियन में एंट्री न मिलने पर हिना खान का छलका दर्द, बोली-ऑडियंस में ही बैठा लेते

 

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो एक साल पुराना है जिसमे उर्वशी रौतेला सिंगर हनी सिंह के साथ एक पार्टी में डांस करती नजर आ रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन डार्क पिंक गाउन पहने नजर आ रही है।

डांस करते करते एक दम से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की ड्रेस ऊपर से खिसक जाती है और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। हालांकि उर्वशी उसे तुरंत ठीक कर लेती है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार वह फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने गौतम गुलाटी के साथ काम किया था। हालांकि इस फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब चर्चा है कि उर्वशी तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ में नजर आएंगी। इस मूवी से वह तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। वहीं उर्वशी रौतेला के हॉलीवुड में भी एंट्री करने की चर्चा है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 20, 2022 01:04 PM