Video: उर्फी जावेद का बड़ा बयान, बोलीं-एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी..

- Advertisement -

Urfi Javed Video: ओटीटी शो से फेम में आईं उर्फी जावेद (Urfi Javed) आज के समय में एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं, जो अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। उर्फी एक भी दिन ऐसा नहीं जाने देतीं, जब वो लाइटलाइट से दूर रहें। उर्फी के फैशन के कई लोग फैन हैं, तो कई लोग जमकर उन्हें ट्रोल भी करते हैं। अब हाल में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

 

और पढ़िए – करण जौहर पर्दे पर लगाएंगे देसी तड़का, प्रभास-जूनियर एनटीआर की बनेगी जोड़ी

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उर्फी अब एक ऐसी हस्ती बन चुकी हैं, जिन्हे पूरे एशिया में सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। यही नहीं वो पैपराजी से खुलकर बात करती हैं और उन्हें अच्छे से ट्रीट करती है, इसलिए वो पैपराजी की फेवरेट बन चुकी हैं। उर्फी को अक्सर पैपराजी के साथ बात करते हुए देखा जाता है। अब एक बार फिर उर्फी ने पैपराजी से बात की है। पैपराजी ने उनसे उनके कपड़ों को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, ‘मैं एक दिन कपड़े ही नहीं पहनूंगी, बात ही खत्म हो गई, क्या सरप्राइज यार, सारे आउटफिट ही सरप्राइज हैं, ऐसा मेरे दिमाग में नहीं रहता है कि मुझे ऑडियंस को सरप्राइज देना है..मुझे जो पसंद आता है वो मैं पहन लेती हूं’।

 

और पढ़िए – प्रभास संग करीना आएंगी नजर, पर्दे पर रोमांस करने के लिए वसूली मोटी रकम

 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि उर्फी ने पैपराजी से बातचीत के दौरान स्काई ब्लू वन पीस ड्रेस पहन थी, जिसमें फ्रंट कट्स बने हुए थे। देखा जाए तो ड्रेस तो यूनीक थी ही पर उनका अट्रैक्टिव हेयरस्टाइल भी लोगों की अटेंशन अपनी ओर खींच रहा था। बता दें कि उर्फी ने उन यूजर्स को इस वीडियो के जरिए करारा जवाब दिया है, जो अदाकारा को उनके कपड़ों की वजह से ट्रोल करते हैं और उनके ऊपर भद्दे कमेंट्स भी करते हैं। उर्फी को आए दिन उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से बुरा भला कहा जाता है, लेकिन उर्फी भी उन सभी को मुंहतोड़ जवाब देना बखूबी जानती हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version