--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास संग करीना आएंगी नजर, पर्दे पर रोमांस करने के लिए वसूली मोटी रकम

- Advertisement -

Spirit: प्रभास (Prabhas) पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई हैं। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में प्रभास ने मनोरंजन जगत में 20 साल पूरे किए जिसपर फैंस के साथ-साथ बड़े-बड़े सितारों ने खुशी जाहिर की। वहीं इन दिनों को काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और अब प्रभास की फिल्म ‘स्पिरिट’ (Spirit) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं।

Prabhas: Had to cut down on my remuneration for Radhe Shyam

दरअसल, पता चला है फिल्म स्पिरिट में सुपरस्टार प्रभास के अपोजिट निर्माताओं ने करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का नाम फाइनल किया है जिसके लिए करीन ने मोटी रकम की डिमांड की है। सुनने में आया है कि फिल्म के लिए करीना ने 17 करोड़ रुपये की मागं की है। ये फिल्म कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा लेकर आने वाले हैं। यही वजह है कि फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

और पढ़िए – कल रिलीज होने वाला है ‘लाइगर’ का ट्रेलर? विजय देवरकोंडा ने फैंस को किया एक्साइटेड

 

Kareena Kapoor's black jumpsuit for UN Young Changemakers Conclave costs ₹54k | Fashion Trends - Hindustan Times

बता दें प्रभास की फिल्म स्पिरिट के लिए इससे पहले कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे थे। खबरें थी कि प्रभास फिल्म के लिए निर्माता कियारा आडवाणी और रश्मिका मंदाना को चुन सकते हैं लेकिन उन्होंने करीना कपूर खान को चुना है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस मामले में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म सालार में नजर आने वाले हैं।

 

और पढ़िए –  ‘पोन्नियिन सेलवन’ से ऐश्वर्या का पोस्टर आउट, रानी नंदिनी के लुक में ढाया कहर

 

Prabhas, Vijay Deverekonda, Mahesh Babu, Suriya: Educational qualifications of South actors

कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि मेकर्स ने सालार की शूटिंग को रोक दिया है। मेकर्स ने प्रभास की वजह से ये कदम उठाया है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देकर फैंस को निराश करने वाले प्रभास का वजन बढ़ रहा है वो अपने वजन पर काबू नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है। वहीं अब फैंस करीना और प्रभास को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss