--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: खिलाड़ी कुमार ने पूरे किए बॉलीवुड में अपने 30 साल, दिए इतने सवालों के मजेदार जवाब

- Advertisement -

Akshay Kumar Video: हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने अभिनय से बच्चे-बच्चे को अपना दीवाना बना लिया है। यही वजह है कि खिलाड़ी कुमार पिछले 30 सालों से साल में 4-5 फिल्में लेकर आते हैं। उनकी सभी फिल्मों को फैंस का बेतहाशा प्यार मिलता है। इन दिनों खिलाड़ी कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में उनके 30 साल पूरे होने की खुशी में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कार में बैठ एक शख्स को 30 साल पूरे होने पर 30 सवालों के मजेदार जवाब देते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इस वीडियो को अभिनेता ने इंस्टा हैंडल पर साझा करते हुए लिखा, ‘एंटरटेनमेंट और सिर्फ एंटरटेनमेंट! इंडस्ट्री में 30 साल पूरे करने पर जानिए 30 मजेदार सवालों के जवाब’। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि अक्षय कार में बैठे हुए हैं। जहां पर सबसे पहले शख्स पूछता है कि हम कहां जा रहे हैं? इस पर अक्षय ने कहा, ‘मैं तुम्हें मड आइलैंड लेकर चलता हूं’। अक्षय के हाथ में एक ड्रिंक दिख रही है। उसके बारे में पूछे जाने पर अक्षय बताते हैं, ‘इसमें पालक, एलोवेरा और चुटकीभर हल्दी है’।

इसके बाद जब अक्षय से जब एक फिटनेस सूत्र पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘अपना डिनर सूरज छिपने से पहले खा लें’। जब उनसे पूछा गया कि अगर कैलोरी की बात न हो तो क्या खाना पसंद करेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि ‘मेरी मां हर रविवार को अजवाइन का पराठा बनाती थीं’। उन्होंने बताया कि ‘उन्हें इंडियन फूड ही सबसे ज्यादा पसंद है..खासतौर से दिल्ली और पंजाब की तरफ सरसों का साग’।

आगे खिलाड़ी से पूछा गया कि ऐसी कोई चीज जिसके बिना आप घर से नहीं निकलते? इस जवाब पर अक्षय ने कहा, ‘फोन और आइपैड’। जब उनसे फोन के वॉलपेपर के बारे में पूछा गया तो बताया कि ‘उनके फोन के वॉलपेपर पर उनके पिता की तस्वीर लगी है’। जब इसके बाद एक्टर से सवाल किया गया कि अगर आपको एक्शन और कॉमेडी में से किसी एक को चुनना हो तो? इस पर अक्षय ने कहा, ‘सीधा हाथ एक्शन के लिए और उल्टा हाथ कॉमेडी के लिए..मैं कहूंगा कि दोनों एक साथ पसंद हैं’।

बता दें कि शख्स ने जब पूछा कि सारी दुनिया आपकी फैन है, आप किसके फैन हैं? अक्षय ने कहा, ‘मैं अपने पिता का फैन हूं’। अक्षय से जब फैन मूमेंट के बारे में पूछा गया तो अक्षय ने कहा, ‘बहुत सारे हैं..एक लड़की तो अपना घर-बार ही छोड़कर आ गई थी.. एक-दो दिन तक बिल्डिंग के नीचे ही रही..फिर उसके पेरेंट्स को कॉल किया’।

इसके आगे पूछा कि अपने ऑफ डे पर आप क्या करते हैं? इस सवाल पर अक्षय ने जवाब दिया, ‘क्रिकेट खेलता हूं, अपनी बेटी के साथ खेलता हूं..कभी-कभी कुकिंग करता हूं..कभी अपनी पुरानी फिल्में देखते हैं? इस पर अक्षय बोले कि हां, कभी-कभी ये भी करता हूं’।

आखिर में बता दें कि अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ की रिलीज डेट भी बताई है। दरअसल मूवी ‘पृथ्वीराज’ 3 जून को देशभर में रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि ये फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss