Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रात के 2 बजे सड़क किनारे पापड़-चावल खाते दिखे कार्तिक आर्यन, फैंस बोले-डाउन टू अर्थ

- Advertisement -

Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड के राइजिंग स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता का स्वाद चख रहे हैं। 20 मई को रिलीज हुई उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन कर रही हैं। बता दें कि ‘भूल भुलैया 2’ अब तक 98.57 करोड़ का कारोबार कर चुकी है और जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है। एक्टर ने भी इस फिल्म का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अब प्रमोशन की भागदौड़ के बीच अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है।

दरअसल, एक्टर हाल ही में अपनी हालिया रिलीज फिल्म के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे थे। जहां, रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए उन्हें काफी लेट हो गया था। एक्टर को पुणे से प्रमोशन खत्म करके जल्दी ही कोलकाता के लिए निकलना था, ऐसे में कार्तिक ने रोड साइड स्टॉल पर खाना खाया। कार्तिक ने पुणे में राइस और पापड़ का आनंद लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। कार्तिक का ये वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्टर को उनकी कार के पास खड़े होकर खाते हुए देखा जा रहा है।

इसी दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर रहे व्यक्ति ने जब कार्तिक से पूछता है कि वो क्या खा रहे हैं, तो जवाब में एक्टर कहते हैं, ‘पापड़ और चावल है’। इसी बीच शख्स को याद आता है कि ‘भूल भुलैया 2’ ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। एक्टर कहते हैं, ‘100 करोड़ की खुशियां यही हैं..खाते तो सेम ही हैं सब..क्या करूं? 100 करोड़ किया है, पापड़ खा रहा हूं’। आगे शख्स ने जब कार्तिक से पूछा कि वो रोडसाइड स्टॉल में खाना क्यों खा रहे हैं, तो जवाब में अभिनेता कहते हैं कि ‘खाना नहीं मिला..दुकान नहीं खोल रहे’ जिसके बाद वो नोट करते हैं कि 2 बज गए है..लेकिन, वो प्रमोशन से लौटे हैं’। अब बता दें कि फैंस को एक्टर का ये वीडियो बेहद पसंद आ रहा है और वो उन्हें हम्बल, डाउन टू अर्थ और हार्डवर्किंग लिखकर कमेंट में भेज रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts