Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: दीपिका का एयरपोर्ट लुक आलिया ने किया कॉपी, ट्रोलर्स ने कहा-कॉपी कैट

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की कम उम्र की इनोसेंट फेस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी कला से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। मगर जब से आलिया की शादी हुई है, तभी से उनके शादी के बाद के कैसुअल लुक को देख फैंस पहले से ही गुस्साए हुए हैं। ऐसे […]

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की कम उम्र की इनोसेंट फेस एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी कला से लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है। मगर जब से आलिया की शादी हुई है, तभी से उनके शादी के बाद के कैसुअल लुक को देख फैंस पहले से ही गुस्साए हुए हैं। ऐसे में कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक पार्टी में पहुंची हुई थी। इस पार्टी में उनका लुक देखने के बाद लोगों ने उनकी तुलना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से की थी। अब हाल ही में आया लेटेस्ट वीडियो देख यूजर्स आलिया के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक को फिर से दीपिका पादुकोण की कॉपी बता रहे हैं।

दरअसल आलिया बिल्कुल दीपिका की तरह एयरपोर्ट पर ओवरसाइज क्लोथ्स और ब्लैक गोगल्स के साथ बन बनाए हुए नजर आ रही हैं। जैसा कि हमेशा दीपिका अपना लुक कैरी करती हैं, वैसे ही आलिया ने भी अपना लुक रखा है। जिसको देख फैंस आग बबूला हो उठे और आलिया की क्लास लगाना शुरू कर दिया। ट्रोल्स का कहना है कि आलिया बार-बार जानबूझकर दीपिका के स्टाइल को कॉपी करती हैं। एक ट्रोलर ने लिखा है, ‘यार बार-बार दीपिका को कॉपी करती है ये साफ-साफ दिखता है’। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘दीपिका के अलावा कोई और नहीं बचा है क्या? कॉपीकैट कहीं की’।

 

और पढ़िएसंजय दत्त के सिनेमा में 41 साल पूरे, एक्टर ने इस अंदाज में किया फैंस का शुक्रिया

 

इसके अलावा एक यूजर ने लिखा, ‘सस्ती दीप‍िका’। दूसरे ने लिखा, ‘दीप‍िका वाओ’। बता दें कि आल‍िया ने अपने इस एयरपोर्ट लुक के लिए ऑफ डीप नेक व्हाइट क्रॉप-टॉप के साथ फ्लेयर्ड पैंट और Gucci का ओवरसाइज जैकेट पहना है। इसके साथ ही आलिया मुंह पर मास्क, आंखों पर राउंड ग्लासेज और नीट्ली बन शेप हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं। एक बार को उन्हें देख कोई भी आल‍िया को दीप‍िका समझ सकता है। आप भी दूर से देख धोखा खा जाएंगे कि वो आलिया हैं या दीपिका।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 09, 2022 12:57 PM