Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: निर्देशक लव रंजन के शूटिंग सेट पर लगी भीषण आग, सेटअप जलकर खाक

- Advertisement -

Fire Break Video: सपनों के शहर मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है कि मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में आग लग गई, जिस जगह आग लगी है। उस जगह को फिल्म का सेट बताया जा रहा है। आग की सूचना मिलने के बाद दमकल की दर्जन भर गाड़ियां घटना स्थल पर पहुंच गई। जानकारी के मुताबिक ये हादसा डीएन नगर मेट्रो के पास हुआ। जिस जगह आग लगी है, वहां पर फिल्म का सेट है। सेट खुले मैदान में बना था, जहां लकड़ी, शेड और प्लास्टिक की मदद से स्टूडियो बनाया गया था।

दरअसल कुछ समय पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, ‘हमारे इलाके #अंधेरी में भीषण आग..यह प्रसिद्ध #चित्रकूट मैदान है, जहां कई फिल्मों की शूटिंग होती है, यह व्यस्त क्षेत्र में स्थित है, जिसमें यश राज स्टूडियो, फन सिनेमाज, बालाजी कार्यालय और कई अन्य शामिल हैं’। बता दें कि मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड के मुताबिक, ये लेवल-2 फायर है। घटना की सूचना शाम चार बजकर 28 मिनट पर मिली थी।

इसके अलावा बताया गया है कि ये लव रंजन की फिल्म की शूटिंग का सेट था, जहां आग लगी। निर्देशक लव रंजन की इस बेनाम फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेट पर प्री-लाइटिंग हो रही थी, तभी आग लग गई। अगले हफ्ते से रणबीर और श्रद्धा सेट पर शूटिंग करने वाले थे। वीडियो को देख साफ पता लग रहा है कि आग बड़ी भीषण थी, जिस जगह आग लगी है, वहीं बगल में राजश्री फिल्म के दो और सेट्स भी लगे भी थे, जिसमें से एक में आग लगी, जबकि दूसरा सही सलामत है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss