---विज्ञापन---

बचपन के प्यार को बनाया जीवन साथी, अनोखी है वरुण धवन नताशा दलाल की लव स्टोरी

Varun Natasha Marriage Anniversary: वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी है। वरुण को न सिर्फ रील लाइफ में लवर बॉय कहा जाता है, बल्कि वो रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी और नताशा की लव स्टोरी से लगा सकते हैं। एक्टर की दिल […]

Varun Natasha Marriage Anniversary
इमेज क्रेडिट: E24 बॉलीवुड

Varun Natasha Marriage Anniversary: वरुण धवन और नताशा दलाल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस जोड़ी है। वरुण को न सिर्फ रील लाइफ में लवर बॉय कहा जाता है, बल्कि वो रियल लाइफ में भी बेहद रोमांटिक हैं। इस बात का अंदाजा आप उनकी और नताशा की लव स्टोरी से लगा सकते हैं। एक्टर की दिल की रानी कोई हीरोइन नहीं बल्कि एक फैशन डिजाइनर हैं। जहां वरुण लाइमलाइट में रहते हैं तो वहीं नताशा लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। हालांकि कई बार दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है। आज इस कपल की शादी की तीसरी सालगिरह है, तो चलिए जानते हैं इस जोड़े की लव स्टोरी।

यह भी पढ़ें: कौन है वो स्टार जिसने बनाया Deepika Padukone को सुपरस्टार?

वरुण का बचपन का प्यार हैं नताशा  (Varun Natasha Marriage Anniversary)

वरुण धवन ने अपनी बचपन की साथी और प्यार से शादी कर अपना घर बसा लिया। आज इनकी शादी को 3 साल पूरे हो गए हैं, इस जोड़े ने साल 2021 में शादी की थी।

एक्टर ने करीना कपूर के चैट शो में अपने और नताशा की लव स्टोरी के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि वो और नताशा एक ही स्कूल में पढ़ते थे। उन दोनों की मुलाकात पहली बार छठी क्लास में हुई थी, जब वो बास्केटबॉल कोर्ट में थे।

प्यार की राह नहीं थी आसान

वरुण और नताशा आज बेशक हस्बैंड वाइफ हैं लेकिन उनके प्यार की राह आसान नहीं थी। जहां वरुण को पहली ही नजर में नताशा से इश्क हो गया था। वहीं नताशा ने एक बार नहीं बल्कि 6 बार उनके प्रपोजल को ठुकराया।

वरुण भी अपने प्यार को पाने की चाह में बार बार कोशिश करते रहे और फिर एक दिन नताशा का दिल पिघल गया और हां बोल दी।

बंधे शादी के बंधन में (Varun Natasha Marriage Anniversary)

बचपन से ही एक दूसरे के प्यार में पड़े वरुण धवन और नताशा दलाल की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प थी। सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने साल 2021 में शादी कर ली। अब सभी को इस जोड़े का 2 से 3 होने का इंतजार है।

First published on: Jan 24, 2024 08:00 AM