Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vadh Trailer: ये मर्डर नहीं ‘वध’ है… संजय मिश्रा के डार्क साइड ने खड़े किए फैंस के रोंगटे

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर फिल्म 'वध' का रोंगटे खड़े कर देने वाला ट्रेलर आउट हो गया है।

- Advertisement -

Vadh Trailer: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘वध’ (Vadh) का चौंकाने और डराने वाला ट्रेलर आउट हो गया है। वध का ट्रेलर एक रोमांचक थ्रिलर होने की गारंटी दे रहा है। साथ ही संजय मिश्रा का नेवर सीन बिफोर अंदाज फैंस की तारीफें लूट रहा है। ट्रेलर में, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता एक के बाद एक नए फ्रेम के जरिए सस्पेंस को बरकरार रखते नजर आ रहे हैं।

Vadh का ट्रेलर सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर 

‘वध’ के इस 2 मिनट 41 सेकेंड के ट्रेलर ने सस्पेंस और थ्रिलर के जरिए फैंस को बांधे रखा है। वहीं नीना गुप्ता और संजय मिश्रा के इस दमदार किरदार की झलक को देखने के बाद फैंस अब फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ तो नीना गुप्ता और संजय मिश्रा के किरदार में मासूमियत दिखाई गई है। लेकिन दूसरी ओर इनका डार्क साइड लोगों को हैरान कर रहा है।

Sanjay-Neena ने फिल्म पर कही ये बात 

हाल ही में संजय मिश्रा ने फिल्म ‘वध’ के बारे में बात करते बताया था, ‘एक एक्टर के रूप में मैंने कभी भी इस तरह के किरदार की कल्पना नहीं की थी, वह भी नीना जी के साथ। मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।’ नीना गुप्ता ने मूवी पर बात करते हुए कहा था,’वध एक बेहद दिलचस्प थ्रिलर कहानी है और मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है। यह कहानी जैसी दिखती है उससे कहीं ज्यादा है और दर्शक ट्रेलर देखने के साथ-साथ फिल्म को भी बेहद एंजॉय करेंगे।’

इस दिन रिलीज होगी Vadh

नीना गुप्ता और संजय मिश्रा स्टारर फिल्म ‘वध’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। ‘वध’ को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया है।

- Advertisement -

Latest Posts