Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उर्वशी रौतेला ने भाई यशराज को बांधी राखी, फोटो शेयर कर लुटाया प्यार

- Advertisement -

Urvashi Rautela Raksha Bandhan: पूरे देश में रक्षाबंधन की धूम हैं। आम आदमी से लेकर बड़े-बड़े सितारे इस त्योहार को धूम-धाम से मना रहे हैं। प्यार के प्रतीक रक्षाबंधन पर बॉलीवुड में भी इस त्योहार की रौनक देखने को मिलती हैं। वहीं इस खास दिन पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने भाई यशराज रौतेला (Yashraj Rautela) को राखी बांधी और एक खूबसूरत फोटो शेयर की जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं।

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने भाई के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो उनके भाई उन्हें गिफ्ट देते हुए नजर आ रहें। वहीं फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ने ग्रीन कलर का सूट पहना हैं जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं तो उनके भाई भी खूब स्मार्ट लग रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा हैं। उर्वशी रौतेला ने लिखा की, ‘एक बार भगवान कृष्ण ने पतंग उड़ाते समय अपनी उंगली काट दी थी।’

द्रौपदी ने अपनी उंगली से खून देखकर अपनी साड़ी से एक कपड़ा फाड़ दिया और उसे भगवान कृष्ण की खूनी उंगली से बांध दिया।’ इसी के साथ आगे लिखा कि, ‘उसके हावभाव से प्रभावित होकर, भगवान कृष्ण ने उसे सभी बुराइयों से बचाने का वादा किया। ये प्यार का बंधन है, एकता का बंधन है, ये एक ऐसा धागा है जो जीवन और दिलों को बांधता है। मेरे सभी भाइयों और सभी को रक्षा बंधन की शुभकामनाएं।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं। बता दें, उर्वशी रौतेला की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। एक्ट्रेस की एक झलक पाने का फैंस को इंतजार रहता है। उर्वशी रौतेला का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोलता हैं। उर्वशी हर लुक में फैंस को पसंद आती हैं और अब वो जल्द ही टॉलीवुड में फिल्म ‘द लीजेंड’ से डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss