Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने इसबार पुरानी कैसेट की रील से बना डाली ड्रेस, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Urfi Javed: उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में बनी हुई हैं। उर्फी ने इस बार पुराने कैसेट की रील से अपने लिए ड्रेस बना डाली है। इसकी वीडियो खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं।

- Advertisement -

Urfi Javed: उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी हो जाती लेकिन एक्ट्रेस को निगेटिव कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वे अपने ड्रेसेस को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अब एक बार फिर उर्फी ने कुछ ऐसा ही किया है, जिससे उनकी खूब चर्चा हो रही है। दरअसल, उर्फी ने इस बार पुराने कैसेट की रील से अपने लिए ड्रेस बना डाली है। इसकी वीडियो खुद उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया हैं।

उर्फी जावेद ने कैसेट रील से बनाई ड्रेस

बता दें कि उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो (Urfi Javed Cassette reel video) में उर्फी एक म्यूजिक सिस्टम के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं। उनके पास कुछ पुरानी कैसेट भी रखी नजर आ रही है। उर्फी इन कैसेट को उठाकर खोलना शुरू करती है और फिर रील्स को देखकर उन्हें अपने लिए एक ड्रेस बनाने का ख्याल आ जाता है।

यहाँ पढ़िए – FIR Against Kamal Kishore Mishra: फिल्म मेकर कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ मामला दर्ज, पत्नी ने लगाए ये गंभीर आरोप

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं उर्फी

उर्फी वीडियो में कैसेट्स की रील से बनी शार्ट स्कर्ट और ब्रालेट टॉप पहने नजर आती हैं। अपने इस लुक पर उर्फी काफी फ्लॉन्ट करती भी नजर आती हैं। उर्फी ने अपने कैसेट रील के साथ लुक को गोल्डन ब्राउनिश मेकअप के साथ कंप्लीट किया है। उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है। उर्फी का ये लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा है। वहीं कुछ लोग यहां उनकी क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहे है तो कई उन्हें अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Rishi Sunak And Kanika Kapoor Photo: यूके पीएम ऋषि सुनक से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने की मुलाकात, देखें तस्वीरें

पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। वायरल हुए वीडियो में एक्ट्रेस फेफड़ों के डिजाइन वाला एक बैकलेस टॉप पहनी नजर आई थीं। जिसने भी उर्फी का ये लुक देखा उसने उर्फी पर कॉपी कैट का इल्जाम लगा दिया। दरअसल, लोगों के मुताबिक उर्फी का ये लुक बेला हदीद के उस लुक की कॉपी है जो उन्होंने कान्स 2021 में कैरी किया था। हालांकि, इस टॉप से उर्फी लोगों को नो स्मोकिंग का संदेश देने की कोशिश कर रही थीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -

Latest Posts