---विज्ञापन---

New Film Releases March 2023: मार्च में मिलेगा इंटरटेनमेंट का फुल डोज, रिलीज होंगी ये जबरदस्त फिल्में

New Film Releases March 2023: इंटरटेनमेंट का शौक रखने वाले लोगों के लिए मार्च का महीना बेहद ही खास साबित होने वाला है। बॉलीवुड स्टार्स इस महीने अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फिल्मों का पिटारा खोलने वाले हैं। अगर आपको भी फिल्मों का क्रेज है तो मार्च का महीना आपके लिए साबित […]

New Film Releases March 2023
New Film Releases March 2023

New Film Releases March 2023: इंटरटेनमेंट का शौक रखने वाले लोगों के लिए मार्च का महीना बेहद ही खास साबित होने वाला है। बॉलीवुड स्टार्स इस महीने अपने फैंस के लिए एक से बढ़कर एक फिल्मों का पिटारा खोलने वाले हैं। अगर आपको भी फिल्मों का क्रेज है तो मार्च का महीना आपके लिए साबित होगा इंटरटेनमेंट का फुल डोज। आइए डालते हैं अपकमिंग फिल्मों पर एक नजर (New Film Releases March 2023)-

1- गुलमोहर (Gulmohar)

मनोज बाजपेई और शर्मिला टैगोर की फिल्म गुलमोहर 3 मार्च को रिलीज होगी। हालांकि फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है। मनोज बाजपेई ने फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

2- तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkaar)

रणबीर कपूर और श्रृद्धा कपूर जैसे स्टार्स की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ 8 मार्च को रिलीज होगी। श्रृद्धा और रणबीर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म को लेकर फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट बनी हुई है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा कि, “डिस्क्लेमर! इस पोस्टर में दिखाई गई फीलिंगस पूरी तरह से काल्पनिक हैं। इसका सच्चे प्यार से कोई समानता विशुद्ध रूप से महज एक संयोग है।”

3- मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे (Mrs. Chatterjee Vs Norway)

मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे फिल्म के साथ रानी मुखर्जी एक बार फिर थियेटर्स में कमाल दिखाती नजर आएंगी। उनकी फिल्म 17 मार्च को बड़े पर्दे पर आने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर शेयर होने के बाद से ही फिल्म चर्चा में है। बता दें कि फिल्म एक सीरियस टॉपिक पर बनी हुई है।

ये भी पढ़ेंः  विराट कोहली को याद आए अनुष्का शर्मा के त्याग, खोले एक से बढ़कर एक राज

4- ज्विगाटो (Zwigato)

कपिल शर्मा स्टारर फिल्म ज्विगाटो भी 17 मार्च को रिलीज होने जा रही है। कपिल शर्मा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि, “मानस से मिलिए, आगे का रास्ता कितना भी ऊबड़-खाबड़ क्यों न हो, आपका ऑर्डर टाइम पे डिलीवर कर देंगे ये।” बता दें कि उनकी फिल्म का सीधा मुकाबला रानी मुखर्जी जैसी आइकॉनिक स्टार की फिल्म के साथ होने वाला है। जहां एक तरफ कपिल शर्मा की यह फिल्म होगी तो वहीं दूसरी ओर मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे भी लाइन में है।

5- भीड़ (Bheed)

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म भीड़ 24 मार्च को रिलीज होगी।

6- भोला (Bholaa)

अजय देवगन अपनी फिल्म भोला 30 मार्च को थियेटर में उतारेंगे। फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Mar 01, 2023 02:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.