---विज्ञापन---

तो ऐसे शूट हुआ एनिमल में वो इंटीमेंट सीन, तृप्ति डिमरी बोलीं- रेप सीन की तरह ही….

Tripti Dimri On Intimate Scenes: रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज के साथ चर्चा में है। फिल्म में दिखाई गई हिंसा, बोल्ड सीन ने मानों सनसनी सी मचा दी है। फिल्म के हर कैरेक्टर को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में तृप्ति डिमरी कैसे पीछे छूट जातीं। एनिमल के जरिए नेशनल क्रश का टैग पा […]

ANIMAL
ANIMAL

Tripti Dimri On Intimate Scenes: रणबीर कपूर की एनिमल रिलीज के साथ चर्चा में है। फिल्म में दिखाई गई हिंसा, बोल्ड सीन ने मानों सनसनी सी मचा दी है। फिल्म के हर कैरेक्टर को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में तृप्ति डिमरी कैसे पीछे छूट जातीं। एनिमल के जरिए नेशनल क्रश का टैग पा चुकीं तृप्ति डिमरी को फिल्म में बोल्ड सीन देने के चलते खूब लाइमलाइट मिल रही है। इसी बीच खुद एक्ट्रेस ने उन सीन्स को लेकर पहली बार बात की है।

नेशनल क्रश बन गईं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri On Intimate Scenes)

मल्टी स्टारर फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, बॉबी देओल के अलावा एक और शख्स की जमकर तारीफ हो रही है और वो शख्स है तृप्ति डिमरी। फिल्म में रणबीर के साथ बेहद बोल्ड सीन देकर तृप्ति ने इंडस्ट्री में हल्ला काट दिया है। अब हाल ही में उनसे इन्ही सीन्स को शूट करने को लेकर सवाल किया गया।

ऐसा हुआ शूट

दरअसल इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि-“प्रोजेक्ट साइन करते टाइम डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि एक सीन है और मैं इसे इस तरह से शूट करना चाहता हूं, लेकिन मैं इसे एसथेटिकली अमेजिंग बनाना चाहता हूं। उन्होंने कहा- मैं ब्यूटी एंड द बीस्ट जैसी इमेज क्रिएट चाहता हूं और मैं इसे आप पर छोड़ता हूं, आप कंफर्टेबल हों या न हों आप मुझे बताएं। जब मैंने रेफरेंस देखे तो मैंने कहा- वाओ, ये दो कैरेक्ट के बीच के अहम मोमेंट था जिसने मुझे कंफर्टेबल किया।”

रेप सीन की तरह किया शूट- एक्ट्रेस

2020 में रिलीज हुई बुलबुल का जिक्र छेड़ते हुए उन्होंने कहा कि- बुलबुल में रेप सीन की तरह ही मैंने इसे डील किया। डायरेक्टर ने साथ में ये भी देखा कि उस दौरान डीओपी और एक्टर को मिलाकर 5 लोगों से ज्यादा न हों। तृप्ति ने बताया कि सेट पर किसी को भी आने की परमिशन नहीं थी। उन्होंने मुझसे कहा कि ‘यही वह सीन है जो हम कर रहे हैं और अगर किसी भी पल आपको लगता है कि आप कंफर्टेबल नहीं हैं तो हमें बता दीजिएगा।

रणबीर कपूर ने रखा ध्यान

इतना ही नहीं रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि- हर पांच मिनट में रणबीर कपूर मेरा हालचाल लेते थे और पूछते थे, ‘क्या आप ठीक हैं, क्या आप कंफर्टेबल हैं? फिलहाल फिल्म और फिल्म की स्टारकास्ट इसकी सक्सेस का जश्न मनाने में लगी हुई है। महज 8 दिनों में ही फिल्म ने 350 करोड़ की कमाई कर डाली है।

First published on: Dec 09, 2023 09:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.