Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Trending Video: विद्या बालन पर चढ़ा ‘अनुपमा’ का खुमार, बाथटब में बैठ रीक्रिएट किया ये डायलॉग

- Advertisement -

Trending Video: टेलीविजन जगत का नंबर 1 सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) का खुमार ना सिर्फ आम दर्शकों पर छाया हुआ है। बल्कि मनोरंजन जगत के सितारे भी ‘अनुपमा’ सीरियल से काफी प्रभावित नजर आ रहे हैं। इसी में एक नाम बॉलीवुड हसीना विद्या बालन (Vidya Balan) का भी जुड़ गया है, जो बाथटब में बैठ अनुपमा के वायरल हो रहे डायलॉग को अपने अंदाज में रीक्रिएट करती देखी जा रही हैं।

यहाँ पढ़िए दिशा पटानी ने शेयर किया फिल्मफेयर लुक, फैंस के छूटे पसीने

विद्या बालन पर चढ़ा ‘अनुपमा’ फीवर

विद्या बालन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Vidya Balan Video) साझा किया है। इस क्लिप में वो टॉवेल गाउन पहने खाली बाथटब में बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप भी कर रखा है। साथ ही उन्हें ‘अनुपमा’ से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के एक डायलॉग को बखूबी रीक्रिएट करते देखा जा रहा है। इस दौरान विद्या के डायलॉग बोलने का अंदाज, उनकी खूबसूरती और अदाएं सब देखते ही बन रही है। साथ ही उनकी स्माइल फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही है।

सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

विद्या का पोस्ट (Vidya Balan Post) सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस इसे लाइक कर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो को साझा करते हुए विद्या ने कैप्शन में ‘बोलो-बोलो’ लिखा है। एक्ट्रेस के ट्रेंड में बने रील को अबतक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं, साथ ही ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

यहाँ पढ़िए‘ब्रह्मास्त्र’ में शाहरुख खान की एंट्री पक्की! इस एक्ट्रेस ने किया कंफर्म

फैंस दे रहे ऐसे रिएक्शन

विद्या के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’ये सही है…बेस्ट हो आप।’ दूसरे ने लिखा,’मजा आ गया।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’मेरे दूसरे पसंदीदा के डायलॉग पर मेरे फेवरेट की परफॉर्मेंस।’ ऐसे ही बाकी भी विद्या और डायलॉग्स की लाइनों की तारीफ करते हुए हंसने और लव वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे गए हैं। बताते चलें कि विद्या अब गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आती हैं। लेकिन उनकी मूवीज बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ अवॉर्ड्स के मामले में भी धमाल मचा देती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss