---विज्ञापन---

शर्टलेस होकर Disha Patani संग खेलते दिखे Tiger Shroff, VIDEO देख फैंस क्यों कह रहे Akshay Kumar को थैंक्स?

Tiger Shroff Disha Patani Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो सामने आया है,जिसमें दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ साथ में दिखाई दे रहे हैं।

tiger Shroff
image credit: e24 edit

Tiger Shroff Disha Patani Viral Video: बी-टॉउन में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आम बात है। ऐसी ही एक जोड़ी है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की। कई साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद जब दोनों स्टार्स के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी। तब सबसे ज्यादा इनके फैंस का दिल टूटा था। मगर बीते कुछ समय दोनों के पैचअप की खबरें भी सामने आ रही हैं अब इन खबरों में के बीच एक बार फिर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी(Disha Patani) का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर सामने आया है, जिसे एक्टर अक्षय कुमार ने पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: KWK 8: Ananya या Shraddha? दोस्त Arjun Kapoor ने खोली Aditya Roy Kapur की पोल, सुन उड़े आशिकी एक्टर के होश

टाइगर संग खेलती दिखीं दिशा ( Tiger Shroff Disha Patani Viral Video)

दरअसल, अक्षय कुमार ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में वो वॉली बॉल खेलते नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके इस वीडियो में एक्स कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पर हर किसी की नजरें ठहर गई हैं। जी हां इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार के साथ दिशा और टाइगर भी खेल रहे हैं। शर्टलेस होकर अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं तो वहीं, दिशा भी अपने बोल्ड लुक से फैंस के दिलों पर छुरियां चला रही हैं।

यूजर्स के सवाल ( Tiger Shroff Disha Patani Viral Video)

ब्रेकअप की खबरों के बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक बार फिर साथ देखकर लोग उनके वीडियो पर तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है और हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि टाइगर और दिशा फिर साथ आ गए? एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ये अक्षय सर टाइगर या दिशा का पैचअप करवाकर मानेंगे।’ दूसरे यूजर ने बोला, ‘टाइगर और दिशा फिर साथ हैं?’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘कौन बोला टाइगर और दिशा का ब्रेकअप हो गया।’ तो एक ने कहा, ‘ये टाइगर श्रॉफ को घर से कपड़े नहीं देते क्या?’

क्या हो गया पैचअप? (Tiger Shroff Disha Patani Viral Video)

बता दें कि इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को एक साथ स्पॉट किया गया था। ब्रेकअप की खबरों के ठीक बाद इस साल जुलाई महीने में दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। उस दौरान दोनों को एक इवेंट में साथ बैठे और बातें करते नजर आए थें। गौरतलब है कि इन दोनों ही स्टार्स ने कभी ना तो अपने रिलेशिनशिप को ऑफिशियल नहीं किया। उसी तरह ब्रेकअप की खबरों पर भी दोनों की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

First published on: Dec 11, 2023 01:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.