Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की इस फिल्म को बनाया जाएगा वेब सीरीज?, जानिए मेकर्स का धांसू प्लान

- Advertisement -

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि कि अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम ‘सिंड्रेला’ है। ऐसा बताया गया है कि ‘सिंड्रेला’ तमिल फिल्म ‘रतनसन’ का हिंदी रीमेक होगी। जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज भी होने वाली है। लेकिन अब तक मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट अनाउंस नहीं की है। अक्षय और रकुल ने महामारी के समय इस फिल्म की शूटिंग लंदन में की थी। वहीं अब ये खबरें सामने आ रही हैं कि मेकर्स ने इस फिल्म का फार्मेट बदलकर इसे ओटीटी फिल्म बना दिया है।

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो स्टोरी में थोड़ा बदलाव किया जाएगा और इसे कुछ एपिसोड्स में बदल दिया जाएगा। अगर जरूरत पड़ी तो इसका एंड इस तरह किया जाएगा कि आगे दूसरे सीजन की भी गुंजाइश रहे। मेकर्स वैसे तो पहले दो-तीन घंटे की फिल्म ही बनाना चाहते थे, लेकिन फिर उन्होंने इस एक्सपेरिमेंट को करने के बारें में सोचा। माना जा रहा है कि फिल्म को वेब सीरीज के हिसाब से बनाने के लिए अक्षय और रकुल को अभी और शूटिंग करनी होगी। मेकर्स काफी ध्यान से ये काम करना चाहते हैं। क्योंकि वो ये नहीं चाहते कि अगर इसे लंबे फोर्मेट में बनाया जा रहा है तो लोग इससे बोर हो जाएं। बल्कि वो ये चाहते हैं कि लोग अपना सारा इंटरेस्ट इस सीरिज में दिखाई और ज्यादा से ज्यादा जुड़े रहें।

भले ही अब कहा जा रहा है कि फिल्म को सीरीज में बदला जाएगा लेकिन इससे पहले ये खबर भी आई थी कि फिल्म मेकर्स और डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ फिल्म की डील हुई है। इस डील की रकम लगभग 135 करोड़ रुपये बताई गई थी। अगर इस डील को आगे बढ़ाते हुए फिल्म रिलीज कर दी जाती तो ये अक्षय कुमार की डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ तीसरी फिल्म होती। इससे पहले उनकी फिल्म लक्ष्मी और अतरंगी रे भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज की गई थीं। इन दोनों ही फिल्मों को ओटीटी पर बेहद कमाल का रिस्पॉन्स मिला था।

- Advertisement -

Latest Posts