Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सलमान खान पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, हमले की खबर निकली झूठी

- Advertisement -

Salman Khan Attack: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। खबरे आईं थी कि उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था। जिसके बाद से सलमान खान और उनके पिता की सुरक्षा महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ा दी थी। वहीं मामला दर्ज करने के बाद मुंबई पुलिस ने भी जांच शुरू कर दी थी। जांच में पता चला था कि धमकी भरा लेटर लॉरेंस बिश्नोई ने ही भेजा था। इसके बाद ये खबर आई थी कि सलमान खान को मारने के लिए उनपर हमला करने की कोशिश की गई है। इस खबर के आने के बाद हर तरफ खलबली मच गई थी।

 

ऐसे में एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक पता चला था कि, सलमान खान को मारने के लिए उन पर हमले की कोशिश की गई थी और ये हमला लॉरेंस बिश्नोई ने ही अपने शॉर्पशूटर को भेजकर करवाया था। लेकिन सलमान खान के परिवार के एक करीबी सूत्र और सिक्योरिटी टीम ने ये खुलासा किया है कि सलमान खान पर कोई हमला नहीं हुआ है। इस बात की पुष्टि ऐसे भी की जा सकती है कि सलमान खान पर हमले की खबर मुंबई से आई थी, जबकि भाईजान इन दिनों अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए हुए हैं।

मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपी सौरभ महाकाल ने खुलासा किया था कि लॉरेंस विश्नोई के साथी विक्रम बराड़ ने सलीम खान को धमकी भरा लेटर पहुंचाया था। मुंबई पुलिस ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान बताया कि, ‘जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान और उनके पिता को धमकी भरा लेटर भिजवाया था। उसके गैंग के तीन लोग राजस्थान के जालोर से मुंबई में लेटर छोड़ने आए थे और आरोपी सौरभ महाकाल से मिल थे।’

 

वहीं अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। वहीं इन दिनों भाईजान अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। जिसमें उनके अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts