Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पृथ्वीराज के ‘मखमली’ गाने का टीजर आउट, अक्षय-मानुषी की दिखी खूबसूरत केमिस्ट्री

- Advertisement -

Prithviraj: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) रिलीज होने कि लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बीच मेकर्स फिल्म से पोस्ट, सॉन्ग और उनके टीजर समय-समय पर जारी कर रहे हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, फिल्म ‘पृथ्वीराज’ से ‘मखमली’ गाने का टीजर जारी कर दिया गया है। ये फिल्म का एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं।

अक्षय कुमार ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा, ‘सम्मान और भक्ति के वादों के साथ अभी ‘मखमली’ (Makhmali Teaser Out) सॉन्ग के टीजर का अनुभव करें और पूरा गाना केवल सिर्फ थिएटर में देखें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।’ ‘मखमली’ टीजर की बात करें तो, तो इसकी शुरुआत पृथ्वीराज और संयोजिता की शादी होती है। फिल्म में अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जबकि मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोजिता के रोल अदा कर रही हैं।

टीजर में अक्षय और मानुषी के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है जिसपर फैंस अपना प्यार लुटा रहे हैं। मखमली सॉन्ग का म्यूजकिक शंकर एहसान लॉय ने दिया ह. जबकि इसके बोल वरुण ग्रोवर ने लिखे हैं। वहीं, इस रोमांटिक सॉन्ग को अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने गाया है। फिल्म की बात करें तों, ‘पृथ्वीराज’ निडर और पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है जिसे डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने बनाया है।

बता दें, इस फिल्म को लेकर पहले भी विवाद हो चुके है और एक बार फिर करणी सेना ने चेतावनी दी है कि अगर मांगे पूरी नहीं हुई तो फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने देंगे। वहीं पृथ्वीराज में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) के साथ-साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) काका कान्हा के रोल में नजर आएंगे और सोनू सूद (Sonu Sood) चंद वरदाई की भूमिका निभाने वाले है जो कि 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts