Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सामने आया इस बड़े सिंगर का नाम, वायरल हो रहा है ये पोस्ट

- Advertisement -

Mankirt Aulakh And Sidhu Moose wala: मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या रविवार 29 मई को पंजाब में दिन दहाड़े की गई। वहीं आज 12 बजे सिंगर का अंतिम संस्कार किया जाएगा, जो उनके गांव मूसा में ही होगा। वहीं अब इस हत्या मामले में एक नया दावा किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) का हाथ है।

ये भी दावा किया गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत का ही हाथ है।रविवार शाम को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट डाला गया है। पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है। लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार को मूसेवाला की हत्या नहीं करनी चाहिए थी।

और पढ़िए –  Sidhu Moose Wala Funeral Live Updates: परिवार वाले ऐसे देंगे सिद्धू मूसे वाला को आखिरी विदाई, जानकर आंखें होगी नम

 

बंबिहा के कथित सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है, जिसमें कहा गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे उनका हाथ है। पोस्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि मनकीरत ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देता है।

इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संपर्क या संबंध नहीं था। वह अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहा था। फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो, तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में मौजूद एक बदमाश ने पूछताछ में बड़ा दावा किया है। गिरफ्तार शख्स शाहरुख ने स्पेशल सेल को बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने का काम (सुपारी) उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से दिया गया था।

 

उन्होंने पहले भी सिद्धू को मारने की कोशिश की थी लेकिन तब सुरक्षाकर्मियों को देखकर ये लौट गए थे। शाहरुख ने पूछताछ में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में बदमाशों की मदद करने वाले कुल 8 लोगों के नाम बताए थे जिनमें से एक नाम सचिन का था जो सिंगर मनकीरत औलख का मैनेजर है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts