---विज्ञापन---

The Archies की स्क्रीनिंग पर दिखा रेखा का जलवा, स्टारकास्ट को आशीर्वाद देने पहुंचीं एक्ट्रेस

The Archies Rekha Looks Gorgeous:  इस समय अगर किसी का हल्ला है तो वो है ‘द आर्चीज’ (The Archies) की स्क्रीनिंग का, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। बीते दिन यानी 5 दिसंबर 2023 को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। शाहरुख खान (Shahrukh […]

The Archies, The Archies Release Date, Netflix

The Archies Rekha Looks Gorgeous:  इस समय अगर किसी का हल्ला है तो वो है ‘द आर्चीज’ (The Archies) की स्क्रीनिंग का, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को पूरी तरह से तैयार है। बीते दिन यानी 5 दिसंबर 2023 को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी बेटी सुहाना खान (suhana khan) के सपोर्ट में विथ फैमिली आए तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फैमिली भी नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) का सपोर्ट करने के लिए आए। इसके अलावा सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने भी शिरकत की, वो इवेंट में इतनी हसीन लग रही थीं, कि सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली। एक्ट्रेस ने हमेशा की तरह अपने ट्रेडिशनल अंदाज में एंट्री की और फिल्म की स्टारकास्ट को आशीर्वाद दिया।

यह भी पढ़ें: The Archies के प्रीमियर पर गंभीर मुद्दे पर बात करते दिखे रणबीर-रणवीर, नेटिजन्स बोले- ये क्या हो रहा

‘द आर्चीज’ स्टारकास्ट को सपोर्ट करने पहुंचे सितारे  (The Archies Rekha Looks Gorgeous)

पता हो कि, 5 दिसंबर 2023 को मच अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज’ की स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इस इवेंट में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। जहां एक तरफ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ नाती अगस्त्य नंदा को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे वहीं, शाहरुख खान की फैमिली भी बेटी सुहाना खान को चियर करने के लिए इवेंट में पहुंची। ‘द आर्चीज’ से स्टार किड्स डेब्यू करने जा रहे हैं, जिन्हें आने वाले भविष्य और इस फिल्म की सफलता के लिए आशीर्वाद देने के लिए कई लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज की।

रेखा का जलवा

इवेंट में वैसे तो सभी स्टार्स शानदार लग रहे थे। लेकिन बात सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की करें तो वो अपने ट्रेडिशनल अंदाज में सारी लाइमलाइट अपने नाम कर रही थीं। सिल्क की पेस्टल ग्रीन कलर की साड़ी पहने एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। रेखा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर और परफेक्ट मेकअप के साथ कानों में बड़े से इयररिंग्स पहने थे। उनके इस लुक को देखकर सभी की निगाहें उनपर टिक सी गई थी।

इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म की स्टारकास्ट को शुभकामनाएं भी दीं और उनके आने वाले उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

‘द आर्चीज’ की स्टारकास्ट  (The Archies Rekha Looks Gorgeous)

मच अवेटेड फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर फैंस के बीच में बज बना हुआ है। इसका एक कारण ये भी है कि सभी देखना चाहते हैं कि सुपरस्टार्स के बच्चों की एक्टिंग में कितना दम है।

आपको पता हो कि, इस फिल्म में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के अलावा फिल्म में खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा, मिहिर आहूजा, वेदांत रैना आदि नजर आएंगे। ये फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

First published on: Dec 06, 2023 12:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.