Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सुष्मिता सेन ने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग की पार्टी, क्या फिर हुए एक !

- Advertisement -

Sushmita Sen And Rohman Shawl। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते मीडया में काफी छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है ,जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं।

इस पार्टी में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी नजर आ रहे हैं। दरअसल, सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। बीती 21 मई को उन्हे मिस यूनिवर्स का ताज पहने 28 साल हो गए हैं।

इस मौके पर उन्होंने अपने घर एक शानदार पार्टी रखी जिसमे उनके परिवार वाले और कुछ दोस्त भी शामिल हुए। इसी पार्टी में एक्स बॉयफ्रेंड भी नजर आए। सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी बेटियों, भाभी के साथ एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नज़र आ रहे हैं।

इसके अलावा सुष्मिता ने अपनी लाडली भतीजी के साथ भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत प्यारी हैं। इन तस्वीरों में सुष ज़ियाना सेन के साथ खेलती दिख रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सुष्मिता ने कितने प्यार से जियाना को अपने कंधों पर बैठा रखा है और जियाना भी बुआ के साथ एकदम कम्फर्टेबल हैं।

फोटोज़ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘बुआ की जान…वीआईपी मेहमान. जियाना अपनी सैक्सी मिस यूनिवर्स को मुबारकबाद देने आई है। बता दें बीते साल दिसंबर में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और रोहमन शॉल (Rohman Shawl) का ब्रेकअप हुआ था, जिसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दी थी।

कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या फिर से सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल एक होने वाले हैं। हालांकि इन खबरों पर सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें कि साल 2020 में रोहमन सुष्मिता और उनकी बेटियों के साथ ही शिफ्ट हुए थे। बीते दिनों खबर थी कि ये कपल जल्द शादी करने वाला है।

हालांकि बाद में सुष्मिता ने इन खबरों को बेकार बताया था। सुष्मिता ने अपनी बेटियों को गोद लिया था। 2000 में उन्होंने पहली बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने रेने हैं। वहीं जनवरी 2010 में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया जिसका नाम उन्होंने अलीसा है।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss