---विज्ञापन---

बेटी के लिए Sushmita Sen ने छोड़ी थी अक्षय कुमार की फिल्म, सालों बाद शेयर किया किस्सा

Sushmita Sen: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार वो अपनी वेब सीरिज ताली को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का दमदार रोल प्ले किया है। सीरीज में उनके काम की बड़ी सराहना हो रही है। […]

Sushmita Sen, Bollywood
Image Credit: Instagram

Sushmita Sen: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार वो अपनी वेब सीरिज ताली को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर गौरी सावंत का दमदार रोल प्ले किया है। सीरीज में उनके काम की बड़ी सराहना हो रही है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन वो अपनी दो गोद ली हुई दो बेटियों के साथ शानदार जिंदगी बिता रही हैं। बहुत कम लोगों को पता होगा की एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की परवरिश के लिए करियर की परवाह किये बिना अक्षय कुमार की एक फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। जिसकी वजह से अपने करियर के पीक पर उन्हें नाकामी का सामना करना पड़ा। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने किया है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के फैंस को रक्षाबंधन पर मिलेगा बड़ा सरप्राइज

बेटी रेने की वजह से दांव पर लगा दिया था करियर

आपको बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने उस समय को याद किया जिसमें उस मोड़ पर पहुंच गई थीं जब उनका करियर खत्म होने वाला था। दरअसल एक समय ऐसा भी आ गया था जब सुष ने अपनी बेटी रेने की तबियत खराब होने की वजह से अक्षय कुमार की फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया था। अपने उस दौर को याद कर उन्होंने बताया कि, कम उम्र में ही वर्किंग मदर बनने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है।

बेटी को थी मां की जरुरत तो छोड़ दी फिल्म

सुष्मिता सेन ने अपने उस दौर को याद कर बताया कि वो जिस फिल्म को बीच में ही छोड़कर वापस मुंबई आ गई थी उसमें लीड रोल में थी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी थे। लेकिन किस्मत में तो कुछ और ही लिखा था, ऐसे में बेटी रेने की तबीयत गंभीर रूप से बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। सुष्मिता ने बताया कि, ‘रेने को मेरी वहां मेरी जरूरत थी। जब वह मेरी जिंदगी में आई तो उसकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं थी। उसकी एक मेडिकल कंडीशन थी, जो बहुत सीरियस थी। मैं अक्षय और करीना के साथ कनाडा में फिल्म कर रही थी’।

बेटी के पास Sushmita Sen के पिता थे

जिस वक्त उनकी बेटी रेने बीमार थी उस वक्त उनके पास सुष्मिता सेन के पिता थे। उन्होंने ही एक्ट्रेस को बेटी के बीमार होने और अस्पताल में एडमिट होने की खबर दी थी। सुष ने बताया कि, ‘मुझे मुंबई से कॉल आया। मेरे पापा ही रेने की देखभाल कर रहे थे। उन्होंने मुझे बताया कि बेटी को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। उसकी हालत गंभीर है। मैंने फौरन फ्लाइट ली और वापस आ गई।

मुझे पता था कि ये मेरे करियर का अंत था। मुझे इसका दुख भी है’। एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैं सब कुछ छोड़ छोड़कर अपनी बेटी के पास वापस आ गई और एक हफ्ते वहीं रही। उसके ठीक बाद जब मैं काम पर वापस जाने के लिए तैयार थी तो सब कुछ खत्म हो चुका था। बहुत नुकसान हो चुका था। मेरे हाथ से फिल्म जा चुकी थी।’

मल्टी-स्टारर फिल्म को छोड़ आई थीं Sushmita Sen

इस बात का खुलासा खुद सुष्मिता सेन ने किया कि, जिस फिल्म को वो बीच में ही छोड़ आई थीं वो मल्टी-स्टारर थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी थे जिसमें वो लीड रोल करने वाली थीं। फिल्म को बीच में ही छोड़ने पर उनके ऊपर प्रेशर भी था क्योंकि उस समय वो महज 24 साल की ही थीं और अपने करियर के पीक पर थीं। ऐसे फिल्म को छोड़ना वो भी अक्षय कुमार वाली उनके करियर को बर्बाद करने के लिए काफी थी।

First published on: Aug 27, 2023 01:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.