---विज्ञापन---

नशेड़ी की हालत में क्यों देर रात सड़क पर भटक रहे थे Sunny Deol, वीडियो शेयर कर खुद बताई सच्चाई

Sunny Deol React On Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से तारा सिंह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं कुछ लोगो तो एक्टर पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। दरअसल, आज KRK ने अपने X (टिव्टर) अकाउंट से सनी देओल […]

Sunny Deol React On Viral Video
Image Credit : Google

Sunny Deol React On Viral Video: इस समय सोशल मीडिया पर सनी देओल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो से तारा सिंह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं कुछ लोगो तो एक्टर पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं। दरअसल, आज KRK ने अपने X (टिव्टर) अकाउंट से सनी देओल का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक्टर देर रात बीच सड़क पर सनी देओल लड़खड़ाते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके बाद एक ऑटो रिक्शा वाला आकर उन्हें संभालता है और अपने रिक्शे में उन्हें बिठाकर लेकर जाता है। ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर आग की फैल गया। वहीं अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद और लोगों के कमेंट के बाद खुद सनी देओल ने इस पर रियेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें : Raj Kundra को Pornography केस में ED से मिली राहत, नहीं मिला कोई सीधा संबंध

सच्चाई बताने पर मजबूर सनी देओल (Sunny Deol React On Viral Video)

Sunny Deol Reaction On Viral Video

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी जमकर रिएक्ट करने लगे। KRK के इस पोस्ट पर एक यूज़र ने लिखा, ‘नशे में लग रहा है।’ तो कोई बोला, ‘क्या वह गदर 2 की हालिया सफलता से नशे में हैं?’ एक यूजर बोला, ‘लगता है पाजी ने पूरा बोतल पे बोतल घटक लिया है।’ किसी ने लिखा, ‘बॉलीवुड में सब जन ड्रगिस्ट हैं।’ एक बोला, ‘इंटरव्यू में तो बोलते हैं सब कि कोई नशा नहीं करता।’ एक फैन ने पूछा, ‘उसने इतनी शराब क्यों पी रखी थी।’ अब इन सवालों को देखकर लगता है सनी देओल भी इस वीडियो के पीछे की सच्चाई बताने पर मजबूर हो गए हैं।

सनी देओल ने कही ये बात

बता दें, नशे में होने की अफवाहों को रोकने के लिए अब उन्होंने खुद सच्चाई से पर्दा उठा दिया है और अपनी इस हालत का कारण भी सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है। सनी देओल ने अब एक पोस्ट शेयर किया है। इसे पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- ‘अफवाहों का ‘सफर’ बस यहीं तक।’ इसके साथ उन्होंने अपना वही वीडियो अपलोड किया जिसपर लोगों ने सवाल उठाए थे, लेकिन ये एक अलग एंगल से लिया गया है और इसे देखकर साफ हो गया है कि एक्टर सनी देओल ने कोई शराब नहीं पी। वो नशे में नहीं बल्कि अपनी शूटिंग के लिए लड़खड़ाकर चल रहे हैं।

First published on: Dec 06, 2023 05:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.