---विज्ञापन---

Suhana Khan का नहाते हुए वीडियो इंस्टा पर वायरल! बाथटब में बैठ एक्ट्रेस ने दिए क्यूट पोज

Suhana Khan Bathroom Video: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान का इंस्टाग्राम पर बाथटब में नहाते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Suhana Khan Bathroom Video
Suhana Khan Bathroom Video

Suhana Khan Instagram Post: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। सुहाना खान अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी ग्लैमरस लुक और लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं। सुहाना एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है और इस बार उनका एक वीडियो उन्हें चर्चाओ के बाजार में ले आया है। वीडियो में सुहाना बाथटब में बैठे हुए नहाती दिखाते नजर आ रही हैं। हालांकि इसके अलावा उनकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर सामने आई है और लोग उनके वीडियो को खूब वायरल भी कर रहे हैं।

बाथटब में बैठी दिखीं सुहाना (Suhana Khan Bathroom Video)

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने इंस्टाग्राम (Suhana Khan Instagram Post) पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो बाथटब में बैठे हुए पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान कैमरे की तरफ देखते हुए स्टारकिड एक से बढ़कर एक पोज दे रही है। वीडियो में सुहाना बाथटब के कोने पर बैठी हुई हैं और उनकी बॉडी पर झाग दिख रहा है। तो कभी वो अपनी हाथ-पैर पर साबून लगाती नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है।

बाथटब में दिए क्यूट पोज 

सुहाना खान को आप इस पोस्ट में बाथरूम के अंदर बाथटब में बैठे हुए क्यूट पोज देते देख सकते हैं। सुहाना का यह अंदाज देख उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं। हालांकि यह एक ब्रांड की प्रमोशन के लिए वीडियो बनाई गई है, जिसकी एक पहली झलक सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर कर फैंस को दिखाई है। फैंस भी किंग खान की लाडली के इस अंदाज को बेहद पसंद कर रहे हैं और उनके वीडियो को अब तक 110,132 लाइक्स मिल चुके हैं।

यूजर्स के रिएक्शन  (Suhana Khan Instagram Post)

सुहाना खान के इस बाथरूम वीडियो पर उनके फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं और वीडियो इस समय इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘यह मुझे एसआरके लक्स विज्ञापन की याद दिलाता है।’ दूसरे यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘आप मन को मोहने वाली बहुत सुंदर हैं।’ तो एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘पापा की छोटी राजकुमारी।’ तो एक ने लिखा, ‘सुंदर’। हालांकि कुछ लोग सुहाना को रामजान के समय ऐसे वीडियो को शेयर करने को लेकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जन्म लेते ही 114 करोड़ की संपत्ति का वारिस बना छाेटा मूसेवाला!

First published on: Mar 17, 2024 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.