Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर सोनू सूद ने जताया दुख, लिखा इमोशनल नोट

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Shot Dead: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) पर रविवार यानी कि 29 मई को पंजाब में दिन दहाड़े फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी गई। जिसके बाद मनोरंजन, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं कई बड़े-बड़े सितारों ने सिद्धू की मौत पर दुख जताया है। विक्की कौशल, शहनाज गिल, रणवीर सिंह के बाद अब सोनू सूद (Sonu Sood) ने उनकी हत्या पर दुख जाहिर किया है।

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सिद्धू की एक फोटो शेयर की है। इसमें वो मां के साथ फोटो एलबम दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए सोनू सूद ने एक कैप्शन भी लिखा जिसे पढ़कर किसी की भी आंखें नम हो जाए। सोनू ने कैप्शन में लिखा, ‘ एक और मां का बेटा चला गया।’ RIP सिद्धू मूसेवाला भी लिखा।’ इसी के साथ सोनू ने दिल टूटने वाला इमोजी भी बनाया। बता दें, सिद्धू मूसेवाला की मानसा के एक गांव में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिद्धू की मौत के कुछ ही देर बाद पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बरार ने इसकी जिम्मेदार भी ले ली। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गोल्डी बरार ने लिखा कि, ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई।’

आगे लिखा कि, ‘मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई इसकी जिम्मेदारी लेते हैं। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिदूखेरा और गुरलाल बरार की हत्या में सामने आया था लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया। हमें ये भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया।’ फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

 

 

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts