--- विज्ञापन ---

Song Release: ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का दूसरा गाना ‘दिल’ आउट, दर्द में दिखे जॉन अब्राहम

- Advertisement -

Ek Villain Returns Second Song Dil release: बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का फैंस को काफी समय से इंतजार है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि विलेन फिर से लौटने वाला है। एक विलेन की सुपर सक्सेस के बाद ही इसके सीक्वल पर काम शुरू किया जा चुका था। पिछले दिनों इस मूवी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का ट्रेलर और पहला गाना रिलीज किया जा चुका है। मगर अब इस फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया गया है।

मोहित सूरी के डायरेक्शन में बनीं ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के दूसरे गाने ‘दिल’ को जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया पर फिल्माया गया है, जिसमें अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं, तो वहीं जॉन अब्राहम की आंखों मे बेहद दर्द दिखाई दे रहा है और वो दिशा के लिए तड़पते नजर आ रहे हैं। ‘दिल’ गाने को राघव चैतन्य ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं और गाने के म्यूजिक को कंपोज कौशिक-गुड्डू ने किया है।

 

और पढ़िए – कार्तिक आर्यन के साथ यूरोप में हुआ कुछ ऐसा, दिखाना पड़ा आधार कार्ड

 

 

और पढ़िए – एक्टर श्रीजीत रवि ने छात्रों संग की बदसलूकी, हिरासत में एक्टर

 

आगे बता दें कि फिल्म के दूसरे गाने ‘दिल’ को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यही वजह है कि इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है और अब तक इस पर 1,697,173 व्यूज मिल चुके हैं। इसके अलावा गाने को अब तक 438 हजार लाइक्स भी दिए जा चुके हैं। बता दें कि ‘एक विलेन रिटर्न्स’ इसी महीने 29 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिशा और तारा सेंशुएलिटी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर ने भी अपने किलर और इंटेंस लुक से फीमेल फैंस का दिल जीता। इसके अलावा जॉन और अर्जुन के बीच कई एक्शन और लड़ाई-झगड़े वाले सीन भी शूट किए गए हैं।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version