Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: कार्तिक आर्यन के साथ यूरोप में हुआ कुछ ऐसा, दिखाना पड़ा आधार कार्ड

- Advertisement -

Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa-2) की  सक्सेस के बाद यूरोप में एंजॉय कर रहे हैं। इस दौरान वो सड़क पर बैठकर कुछ खा रहे है, तभी उनके साथ एक हादसा हो जाता है जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनसे उनका आधार कार्ड मांग रहे हैं।कार्तिक आर्यन का एक वीडियो पपराजी विरल भैयानी ने शेयर किया है।

 

और पढ़िए – टॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी रिया चक्रवर्ती! इस प्रोड्यूसर ने दिया ऑफर

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कार्तिक (Kartik Aaryan Video) सड़क के किनारे बैठे दिख रहे हैं, तभी एक शख्स आकर बोलता है, ब्रो क्या मैं आपके साथ पिक्चर ले सकता हूं क्योंकि मेरे दोस्त मान नहीं रहे हैं कि आप कार्तिक हैं। इस पर कार्तिक आर्यन बोलते हैं, आधार कार्ड दूं? इसके बाद वह शख्स बोलता है देखा और उसके दोस्त भी पास आने लगते हैं। कार्तिक शख्स के साथ फोटो क्लिक करवाते हैं। तभी आवाज आती है, सिंपल बंदा है, रोड पर बैठा है।’

 

और पढ़िए – इस वजह से दिलीप कुमार ने बदला था अपना असली नाम, जानिए इसके पीछे की वजह

 

लेकिन इसके बाद भी लोगों को भरोसा नहीं होता कि वो कार्तिक आर्यन है। इसपर वो कहते हैं कि, ‘मैं कार्तिक आर्यन ही हूं।’ अब क्या आधार कार्ड दिखा दूं।’ एक्टर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर रिऐक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘कार्तिक का तो एटिट्यूड है भाई।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘कार्तिक को कम से कम खड़ा हो जाना चाहिए था। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें क्यूट बताया है।

कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 2’ ने वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 200 करोड़ का आंकड़ा पार किया। इस फिल्म के आने के बाद ही इसके तीसरे पार्ट का को लेकर भी चर्चाएं तेज है। खबर है कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बनाया जाएगा जिसमें कार्तिक आर्यन को ही कास्ट किया जाएगा लेकिन अभी मेकर्स ने इसपर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts