Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sreejith Ravi arrested : एक्टर श्रीजीत रवि ने छात्रों संग की बदसलूकी, हिरासत में एक्टर

- Advertisement -

Malayalam Actor Sreejith Ravi arrested: केरल के मशहूर एक्टर श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबर है कि श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को स्‍कूली बच्‍चों के साथ कथित रूप से बदसलूकी करने के मामले में हिरासत में लिया गया है। लड़कियों ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उनसे बदसलूकी की और अपने प्राइवेट पार्ट्स भी दिखाए।

पुलिस ने बताया कि आईपीसी की धारा 509 (महिला की मर्यादा भंग करने के इरादे से किया गया कृत्य या हाव-भाव) के तहत उन्हें यहां ओट्टापलन में फिल्म शूटिंग स्थल से गिरफ्तार किया गया। स्कूली छात्राओं ने अपने प्राधानाध्यापक से शिकायत की थी कि अभिनेता ने अपने मोबाइल में उनकी तस्वीरें ली और कथित तौर पर अभद्र इशारे किए। हालांकि एक्टर ने आरोपों से इंकार किया है।

 

और पढ़िए –  ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, इस डायरेक्ट ने लिया जिम्मा?

 

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने अभिनेता श्रीजीत रवि से पूछताछ की है। यह पहली बार नहीं है जब श्रीजीत पर इस तरह की अश्लील हरकत करने का मामला दर्ज किया गया है। श्रीजीत रवि को मलयालम फिल्‍मों में सेकेंड लीड और विलेन के किरदारों के लिए जाना जाता है।

 

और पढ़िए – इस वजह से दिलीप कुमार ने बदला था अपना असली नाम, जानिए इसके पीछे की वजह

 

खबर है कि अभिनेता पर कुछ साल पहले भी इसी तरह का मामला दर्ज किया गया था। एनडीटीवी की 2016 की एक रिपोर्ट के अनुसार, पलक्कड़ की 14 स्कूली छात्राओं के एक समूह द्वारा उन पर सार्वजनिक रूप से खुद को उजागर करने का आरोप लगाने के बाद अभिनेता को गिरफ्तार किया गया था। उस समय उन्हें जमानत मिल गई थी।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts