--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का चौथा गाना ‘Tur Kalleyan’ आउट, फैंस पर चला आवाज का जादू

- Advertisement -

Laal Singh Chaddha Song Release: फिल्मी जगत के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले है, जिसकी शूटिंग में आमिर काफी बिजी चल रहे हैं। आमिर की कई सालों बाद एक मूवी आती है, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ का एक नया गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल ‘Tur Kalleyan’ है।

 

और पढ़िए:- ‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

 

बता दें कि 5 मिनट 38 सेकंड के इस गाने को समझ पाना थोड़ा मुश्किल है। मगर इस इमोशनल ट्रैक को मंझे हुए गायकों ने गाया है। इस गाने को अरिजीत सिंह, शादाब फरीदी और अल्तमश फरीदी ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और प्रीतम ने इसको संगीत से सजाया है। ये गाना शेयर करते हुए आमिर खान की टीम ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, ‘ऐसा गाना, जो खुद से प्यार करने की एक सुंदर यात्रा को समाहित करता है’।

 

और पढ़िए –बागी बने ‘शमशेरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, गुस्से में आग-बबूला दिखे रणबीर

 

आगे बता दें कि ‘Tur Kalleyan’ एक खूबसूरत गाना है, जो ‘लाल सिंह चड्ढा’ की भावना को दर्शाता है। फैन्स को इसका म्यूजिक और लिरिक्स काफी पसंद भी आ रहे है। गाने को ऑडियो फॉर्मेट में रिलीज किया गया है। इससे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की एक ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ करीना कपूर खान लीड रोल में नजर आएंगी। इसके साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म इस साल 11 August 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version