Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: बागी बने ‘शमशेरा’ का टाइटल ट्रैक आउट, गुस्से में आग-बबूला दिखे रणबीर

- Advertisement -

Shamshera Title Track Release: रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘शमशेरा’ है, जो इसी महीने रिलीज होने के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर, टीजर और 2 गाने रिलीज किए जा चुके हैं, जिनको देख फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है, जो आते के साथ ही इंटरनेट की दुनिया में छा गया है और लोग इसको खूब सर्च कर रहे हैं।

बता दें कि एक्शन से भरपूर ‘शमशेरा’ यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी है। इसी वजह से यशराज फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर फिल्म के टाइटल ट्रैक को लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें रणबीर का लुक काफी धांसू और इंटेस नजर आ रहा है। इस गाने की शुरुआत ही दर्शकों के रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है। मिट्टी से सने रणबीर के चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा है, जो हर किसी को इस गाने की ओर आकर्षित करने के लिए काफी है। इस गाने में कई सारे हाईटेक एक्शन सीन्स हैं, जो गाने को परफेक्ट बना रहे हैं।

और पढ़िए:- ‘कॉफी विद करण’ में होगी इस खान की एंट्री? जानें डिटेल्स

 

और पढ़िए –सुष्मिता सेन ने भाई राजीव को किया अनफॉलो, भाभी चारु ने किया बड़ा खुलासा

आगे बता दें कि एक ही ट्रैक में रणबीर के दो किरदार एक साथ नजर आ रहे हैं। एक किरदार पिता का है, तो दूसरा बेटे का है। यही नहीं वीडियो में रणबीर एक योद्धा की तरह कई दुश्मनों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को बेहद लोकप्रिय सिंगर सुखविंदर सिंह और अभिषेक नेलवाल ने गाया है। जबकि गाने को मिथुन ने कंपोज किया है और इसके बोल भी उन्होंने ही लिखे हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर के साथ-साथ रॉनित रॉय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, आहाना कुमार और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी। ये फिल्म 1871 की कहानी पर आधारित है, जो कि डकैत जनजाति के इर्द-गिर्द घूमती है। शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts