---विज्ञापन---

अपनी ही सहेली की शादी के लिए सोफिया अंसारी ने उतारे कपड़े, फिर हुआ ऐसा कि…

Sofia Ansari Viral Video: सोफिया अंसारी अपनी सहेली की शादी में शामिल हूं थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने शेयर किया है...

Sofia Ansari Hot and sexy Video goes viral on instagram watch
Sofia Ansari Hot and sexy Video goes viral on instagram watch

Sofia Ansari Viral Video: बॉल्डनेस के दमपर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सोफिया अंसारी (Sofia Ansari Viral Video) को कौन नहीं जानता है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस से साथ अक्सर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच हाल ही में सोफिया ने कुछ ऐसा किया है, जिसे लेकर वो एकबार फिर चर्चा में छा गई हैं। दरअसल, अपनी दोस्त की शादी के मौके पर उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं, जिसका वीडियो भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

सहेली की शादी में बोल्डनेस की हदें पार (Sofia Ansari Viral Video)

हाल ही में सोफिया अंसारी अपनी सहेली की शादी में शामिल हूं थीं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। सोफिया ने बाथरूम से निकलकर शादी के लिए रेडी होना वाला वीडियो भी साझा किया है, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही हैं।

कैमरे के सामने सोफिया ने लगाई आग

इस वीडियो में सोफिया कैमरे के सामने तैयार होती नजर आ रही हैं, ऐसे में भला उनकी हॉटनेस देख फैंस खुद पर कैसे काबू कर पाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सोफिया कैमरे के सामने बोल्डनेस का तड़का लगाती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनकी हर एक अदा पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। साथ ही वीडियो को जमकर लाइक और शेयर भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan की बेटी के हनीमून की फोटो हुईं लीक, बहुत कम कपड़ों में दिखा कपल

सोफिया की हॉटनेस के आगे सब फेल

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब सोफिया अंसारी ने बोल्डनेस की सारी हदें पार की हैं। इससे पहले भी वो कई बार अपनी हॉटनेस से फैंस का दिल धड़का चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि सोफिया ‘Billo’s town’ और ‘चश्मा प्यार का’ जैसे गानों में नजर आ चुकी हैं।

First published on: Feb 05, 2024 03:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.