Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की तबीयत खराब, अस्पताल में भर्ती

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Father Admit: दिवगंत सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, खबर है कि बलकौर सिंह के अचानक सिने में दर्द हुआ जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा जिसके बाद उन्हें मोहाली के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन उनकी सेहत में सुधार नहीं हुआ।

सिद्धू मूसेवाला के पिता अस्पताल में भर्ती

बलकौर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर रेफेर कर दिया गया। जानकारी मिल रही है कि, बलकौर सिंह को करीब दो महीने से सीने में दर्द हो रहा था और पटियाला के पूर्व सांसद डॉ धर्मवीर गांधी से इलाज करा रहे थे लेकिन जब आज अचानक उनके सिने में दर्द उठा तो फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी हैं।

यहाँ पढ़िए सलमान खान देंगे फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

डॉक्टरों ने सेहत को लेकर दी जानकारी

डॉ गांधी ने जानतारी देते हुए बताया है कि, ‘बलकौर को सीने में दर्द हुआ जिसके बाद वो मेरे पास आए और फिर उन्हें पटियाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।’ वहीं पटियाला अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि, ‘बलकौर माइक्रो वैस्कुलर एनजाइना से पीड़ित थे और डॉक्टरों ने उन्हें कोरोनरी आर्टरी बाईपास ग्राफ्ट (सीएबीजी) सर्जरी करने की बात कही है जिससे वो ठीक होकर घर वापस जा सके।

यहाँ पढ़िए  प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड तमन्ना ने शेयर की अनदेखी तस्वीर,निक के लिए लिखा नोट

‘हार्ट में डाला जाएगा स्टंट’

वहीं पीजीआईएमईआर (PGIMER) के डॉक्टरों का कहना है कि, ‘बलकौर सिंह की हालत अब ठीक है लेकिन उनके हार्ट में स्टंट डाला जाएगा जिससे वो जल्द ही ठीक हो सके। कहा जा रहा है कि काफी लंबे समय से वो इस समस्या से जूझ रहे हैं और सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद वो अकेले हो गए और बीमार रहने लगे। वो ज्यादा सोचने लगे जिसकी वजह से उनके सीने में दर्द उठा। फिलहाल उनका इलाज जारी है।

यहाँपढ़िए –बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss