--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala New Song: रिलीज हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना, फैंस हुए इमोशनल

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala New Song: फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) अब हमारे बीच नहीं है। 29 मई को उनकी पंजाब में दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। बीच सड़क पर सिंगर की गाड़ी रोक उनपर 20 से 25 गोलियां चलाई थी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सिद्धू मूसे वाला की मौत के बाद देश ही नहीं बल्कि विदेशों में ही हाहाकार मच गया था। सिंगर की हत्या के 26 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन उनके निधन के सदमें से कोई भी उभर नहीं पाया है।

सिंगर की हत्या के 26 दिन बाद उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है। गाने के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक बार फिर से सिद्धू मूसेवाला का नाम छा गया है। इस गाने को दो घंटे में 22 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। ‘SYL’टाइटल वाला यह गाना सिद्धू के अपने चैनल पर शाम छह बजे रिलीज हुआ था। सिद्धू अपने इस आखिरी गाने के जरिये पंजाब और हरियाणा के बीच चल रहे एसवाईएल के मुद्दे को दिखाते हुए नजर आ रहे है। गाने में सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर शुरू हुए किसान आंदोलन और लाल किले का भी जिक्र किया है।

इस गाने को लेकर उनके फैंस ने अपने इमोशन जाहिर किए हैं। सभी ने मूसेवाला को फिर से याद किया है। सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बताया कि उनके बेटे के कई गाने रिलीज होने की स्टेज पर हैं। सिद्धू ने कई और गाने भी लिखे हैं। सिद्धू मूसेवाला की अरदास के दौरान उनके पिता बलकौर सिंह ने कहा था कि वह वादा करते हैं कि अगले 5-7 साल अपने बेटे को गानों के जरिये सबके बीच जिंदा रखेंगे।

वहीं मूसेवाला की टीम ने सभी म्यूजिक लेबल और प्रोड्यूसर से उनके अधूरे और अनरिलीज़्ड गानों को परिवार को सौंपने की मांग की है। टीम का कहना है कि उनके गीतों के साथ क्या करना है, यह तय करने के लिए उनके पिता या परिजनों को तय करना होगा। बता दें पंजाब के गैंगस्टर लॉरेंस के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के कनाडा बेस्ड साथी गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदार भी ले ली। रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर थे। गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है जो वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में गोल्डी बराड़ ने लिखा कि, ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई।’

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss