Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sidhu Moose Wala last Rites: आज होगा सिद्धू मूसे वाला का अंतिम संस्कार, अस्पताल से घर पहुंचा शव

- Advertisement -

Sidhu Moose Wala Cremation: पंजाबी सिंगर और फेमस रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार को पंजाब में दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। सिंगर पर रविवार (29 मई 2022) को कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। कहा जा रहा है कि सिंगर पर 20 गालियां दागी। सिंगर सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) का अंतिम संस्कार आज उनके पैतृक गांव में दोपहर 12 बजे होगा।

और पढ़िए –  Raqesh-Shamita: राकेश बापट संग ब्रेकअप पर शमिता शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी, अपने रिश्ते पर कही ये बात

 

अस्पताल से उनका पार्थिव शरीर घर लाया जा चुका है। सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके अंतिम संस्कार की जानकारी दी गई है। इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से बताया गया है कि 31 मई को दोपहर 12 बजे उनके पैतृक गांव में सिंगर सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धू मूसेवाला की हत्या से उनके प्रशंसक स्तब्ध हैं। सिद्धू मूसेवाला युवाओं में काफी लोकप्रिय थे। अपने पसंदीदा सिंगर को आखिरी बार देखने उनके घर के बार चाहने वालों की भीड़ जमा हो गई है।

बता दें सिंगर की मौत के तीन घंटें बाद सोशल मीडिया पर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी।गोल्डी बरार ने एक फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे लिखा था-  ‘आज मूसेवाला की पंजाब में हत्या कर दी गई। मैं, सचिन बिश्नोई, लॉरेंस बिश्नोई इसकी जिम्मेदारी लेते हैं। यह हमारा काम है। मूसेवाला का नाम हमारे भाई विक्रमजीत सिंह मिदूखेरा और गुरलाल बराड़ की हत्या में सामने आया था। लेकिन पंजाब पुलिस ने मूसेवाला के खिलाफ कोई ऐक्शन नहीं लिया।

 

हमें यह भी पता चला कि सिद्धू मूसेवाला हमारे असोसिएट अंकित के एनकाउंटर में भी शामिल था। मूसेवाला हमारे खिलाफ काम कर रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी उसका नाम लिया था, लेकिन मूसेवाला ने अपनी पॉलिटिकल पावर का इस्तेमाल कर हर बार खुद को बचा लिया। इसके अलावा मूसेवाला की हत्या में शामिल होने के संदेह में पुलिस ने देहरादून से 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts