Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी गाना रिलीज, ‘जीना जरूरी है’ में रह गई अधूरी कहानी

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बिग बॉस’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक निधन ने उनकी फैमिल, फैंस और दोस्तों को हिलाकर रख दिया था जिसे लोग आज तक नहीं भुला पाए हैं। सिद्धार्थ की मौत को आज करीब 8 महीने बीत चुके हैं लेकिन फैंस के दिलों में वो आज भी जिंदा है। इतना ही नहीं वो सिद्धार्थ के फैंस उनसे जुड़ी यादें भी फैंस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

बिग बॉस’ विनर (Bigg Boss Winner Sidharth Shukla) सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने उनकी फैमिल, फैंस और दोस्तों को हिलाकर रख दिया था। सिद्धार्थ की मौत के सदमे से उनके फैंस और परिवार उबर नहीं पा रहा है। वहीं अब इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के महीनों बाद उनका आखिरी गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में सिद्धार्थ को देखकर उनके फैं फिर से इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने के बोल हैं- Jeena Zaroori Hai ‘जीना जरूरी है’। इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ ‘बिग बॉस’ के एक्स कंटेस्टेंट विशाल कोटियान भी नजर आए। वीडियो में विशाल, सिद्धार्थ शुक्ला के भाई के रोल में दिख रहे हैं। इस गाने में फैंस को सबसे ज्यादा इमोशनल कर रहा है और वो ये है कि गाने के वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर पर हार चढ़ा हुआ दिखाया गया है।

वहीं अब गाने की बात करें तो इसमें एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है जो कि अधूरी रह जाती है। वहीं विशाल इस बात से अंजान कि वो जिससे प्यार कर बैठे हैं वो कभी उनके बड़े भाई याी सिद्धार्थ से प्यार करती थी। इस गाने को देखकर फैंस के आंखे एक बार फिर से नम हो गई हैं। वहीं ‘जीना जरूरी है’ गाना कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है और सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

- Advertisement -

Latest Posts