Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा आज यानी 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में सात फेरे लेने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस […]

Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान
Sid Kiara Net Worth: सिद्धार्थ-कियारा इन आलीशान चीजों के हैं मालिक, कमाई जान हो जाएंगे हैरान

Sid Kiara Net Worth: पूरे बॉलीवुड में इस वक्त दो ही नामों सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की चर्चा हो रही है। दोनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ और कियारा आज यानी 7 फरवरी 2023 को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में सात फेरे लेने वाले हैं। ऐसे में अब फैंस भी कपल के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं दोनों की लग्जरी लाइफस्टाइल और नेटवर्थ के बारे में-

Sid-Kiara का लग्जरी घर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। एक्ट्रेस ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना पैर जमा लिया है। कियारा लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद करती हैं और वो मुंबई में एक 15 करोड़ के आलीशान घर की मालकिन हैं। बात करें उनके होने वाले हमसफर यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की तो उनके पास भी बांद्रा में एक सी-फेसिंग हाउस है और उस घर का इंटीरियर शाहरुख खान कि पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। खबरों के अनुसार, शादी होने के बाद दोनों अपने एक नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर को जुहू में एक बंगला पसंद आया है, जिसकी कीमत 70 करोड़ रूपए है।

ये भी पढ़ें:Sid Kiara Wish: आलिया भट्ट-करण जौहर ने यूं दी सिड-कियारा को बधाई, पोस्ट वायरल

Sid-Kiara की लग्जरी गाड़ियां

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Sid Kiara) दोनों लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। दोनों के पास अपनी-अपनी शानदार कारें हैं। सिद्धार्थ के पास ‘Range Rover Vogue’, ‘मर्सिडीज एमएल 350 CDI’ और ‘हार्ले डेविडसन’ बाइक है। वहीं बात करें कियारा आडवाणी की तो, उनके पास ‘मर्सिडीज बेंज E220 D’, ‘ऑडी ए8 एल सेडान’, ‘बीएमडब्ल्यू एक्स5’ और ‘बीएमडब्ल्यू 53od’ जैसी कारें हैं।

Sid-Kiara की नेटवर्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में से एक माने जाते हैं। दोनों फिल्म के लिए बड़ा अमाउंट लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं और उनकी नेट वर्थ 100 करोड़ रुपए के करीब है। वहीं, कियारा एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं और उनकी नेट वर्थ 25 करोड़ से ज्यादा है। दोनों की नेट वर्थ मिलाए तो ये आंकड़ा 125 करोड़ रुपए होता है।

ये भी पढ़ें:Rakhi Adil Dispute: राखी सावंत के पति आदिल खान की अंधेरी कोर्ट में पेशी, यूजर बोला- बुरा फंसा

Sid-Kiara को ऐसे हुआ प्यार

दोनों को ‘शेरशाह’ फिल्म के दौरान एक-दूसरे से प्यार हुआ था। दोनों कि लव स्टोरी फिल्म के बाद से परवान चढ़ने लगी और फैंस भी दोनों को एक साथ बेहद पसंद करने लगे। अब जोड़ा कुछ ही देर में एक-दूजे का होने जा रहा है।

Sid-Kiara का वर्कफ्रंट

बात करें दोनों की आने वाली फिल्मों के बारे में तो दोनों ही एक के बाद एक बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ के पास रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के अलावा ‘योद्धा’ फिल्म है। वहीं कियारा राम चरण के साथ एक तेलुगु फिल्म में और कार्तिक आर्यन के साथ ‘सत्य प्रेम की कथा’ में देखी जाने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 07, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.