---विज्ञापन---

Shreyas Talpade Health condition: अब कैसी है श्रेयस तलपड़े की तबीयत? वाइफ ने दिया हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade Health condition: बीते दिन बॉलीवुड के गलियारों से आई एक खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया। दरअसल एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को गुरुवार देर शाम हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में डॉक्टरों की टीम ने तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया […]

Shreyas Talpade Health condition, Shreyas Talpade

Shreyas Talpade Health condition: बीते दिन बॉलीवुड के गलियारों से आई एक खबर ने सभी को शॉक्ड कर दिया। दरअसल एक्टर श्रेयस तलपड़े (Shreyas Talpade) को गुरुवार देर शाम हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। हॉस्पिटल में डॉक्टरों की टीम ने तुरंत ही इलाज शुरू कर दिया और एक्टर की  एंजियोप्लास्टी की गई। अच्छी बात ये है कि उनकी सर्जरी सक्सेसफुल रही और अब अभिनेता की हालत में सुधार हो रहा है। इस बात की जानकारी खुद श्रेयस की पत्नी दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने दी है।

यह भी पढ़ें: ‘इतने फिट और जवान एक्टर को…’, Shreyas Talpade को हार्ट अटैक आते ही टेंशन में फैंस, मांगी दुआएं

पत्नी ने बताया श्रेयस की तबीयत का हाल   (Shreyas Talpade Health condition)

अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों के दिलों पर राज करने वाले एक्टर श्रेयस तलपड़े को अचानक आए हार्ट अटैक ने सभी को परेशान कर दिया। जब से लोगों को इस खबर के बारे में पता चला वो उनके जल्दी ठीक होने की कामना करने लगे। अब श्रेयस की वाइफ दीप्ति श्रेयस तलपड़े ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी कि उनके पति की हालत पहले से ठीक है।

दीप्ति ने लिखा- मैं हाल ही में मेरे पति की हेल्थ खराब होने के बाद फैंस की चिंता और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं। मुझे सभी को यह बताते हुए राहत मिल रही है कि उनकी हालत अब स्थिर है और कुछ दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। इस दौरान मेडिकल टीम की देखभाल और समय पर इलाज करने के लिए हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैं।

इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं एक्टर  (Shreyas Talpade Health condition)

बताते चलें कि श्रेयस तलपड़े हाउसफुल 3 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, अरशद वारसी, परेश रावल, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, तुषार कपूर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, दलेर मेहंदी, मीका भी हैं। मल्टी स्टारर इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Dec 15, 2023 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.