Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

हॉस्पिटल से घर लौटे श्रेयस तलपड़े, वाइफ दीप्ति तलपड़े ने सुनाई उस रात की कहानी

Shreyas Talpade Discharged: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल एक्टर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। उनकी इस पोस्ट को देख फैंस ने राहत की सांस […]

Shreyas Talpade Discharged
Shreyas Talpade Discharged

Shreyas Talpade Discharged: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर श्रेयस तलपड़े को लेकर एक राहत भरी खबर सामने आई है। दरअसल एक्टर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर वापस आ गए हैं। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी दीप्ति तलपड़े ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। उनकी इस पोस्ट को देख फैंस ने राहत की सांस ली है।

आया था हार्ट अटैक (Shreyas Talpade Discharged)

बता दें कि एक्टर श्रेयस तलपड़े 14 दिसंबर को फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग से घर वापस लौटे थे। घर पर उन्होंने पत्नी दीप्ति तलपड़े को बताया कि वे कुछ असहज महसूस कर रहे हैं जिसके बाद तबियत बिगड़ने पर एक्टर को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने एक्टर के हार्ट अटैक की पुष्टि की। इसके बाद एक्टर की एंजियोप्लास्टी की गई और तब से वो हॉस्पिटल में ही आईसीयू वॉर्ड में एडमिट थे।

फैंस को थी चिंता

इस बीच फैंस को उनकी हेल्थ की काफी चिंता थी जिसके चलते उनकी पत्नी दीप्ति फैंस और मीडिया को लगातार एक्टर से जुड़ी अपडेट दे रही थीं। इस कड़ी में ही एक बार फिर उन्होंने फैंस को एक और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एक्टर से जुड़ी गुड न्यूज दी है जिसमें उन्होंने बताया है कि एक्टर अब घर आ गए हैं।

लिखा इमोशनल पोस्ट

लेटेस्ट पोस्ट में दीप्ति ने लिखा- मेरी लाइफ, मेरे श्रेयस एकदम ठीक होकर घर लौट आए हैं। मैं श्रेयस से बहस करती थी कि किस पर विश्वास करूं लेकिन आज मुझे मेरे सवाल का जवाब मिल गया है और वो हैं भगवान। वह उस शाम मेरे साथ थे, जब यह भयानक घटना घटी। मैं अब कभी उनके होने या न होने पर सवाल नहीं उठाउंगी। दीप्ति ने आगे लिखा- मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, जिन्होंने उस शाम मेरी मदद की। उस दिन को याद करते हुए उन्होंने लिखा- श्रेयस कार के अंदर पड़े थे, पर उन लोगों को नहीं पता था कि वो किसकी मदद कर रहे हैं, फिर भी वो मदद को दौड़े आए।’

हॉस्पिटल का किया शुक्रिया

एक के बाद एक दीप्ति ने श्रेयस के साथ अपनी कई फोटोज पोस्ट करते हुए कई सारे इमोशनल नोट लिखे। उन्होंने आगे लिखा- उस दिन जो भी लोग भगवान बनकर मेरे लिए आए, उन सभी को शुक्रिया अदा करती हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि मेरा संदेश आप तक पहुंच जाए। मैं हमेशा आप सभी की दिल से आभारी रहूंगी। दीप्ति ने हॉस्पिटल Belle Vue का थैंक्यू किया।

First published on: Dec 20, 2023 09:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.