Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की फिर बढ़ी मुश्किलें, ED ने दर्ज किया केस

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते साल जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी केस के मामले में सलाखों के पीछे रहे थे। करीब दो महीने तक राज कुंद्रा हिरासत में रहे थे। हालांकि सितंबर महीने ही राज वापस घर लौटे।

वहीं अब एक बार फिर राज कुंद्रा की मुसीबते बढ़ गई है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पिछले साल मुंबई में चर्चा का विषय रहा पॉर्न रैकेट मामले में अब मनी लॉन्ड्रिंग (Money Laundering) की जांच ED ने शुरू कर दी है।

ED सूत्रों ने बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और व्यापारी राज कुंद्रा के ख़िलाफ़ ED ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी है। राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप हैं कि फरवरी 2019 में कुंद्रा ने आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और होटशॉट्स (HotShots) नाम के ऐप को डेवलप किया।

इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। इस कंपनी के सीईओ प्रदीप बख्शी हैं जो राज कुंद्रा के जीजा हैं। जांच में यह भी पता चला था कि इस हॉटशॉट्स एप (Hotshots app) के मेंटेनेंस के लिए केनरिन (Kenrin) नाम की कंपनी ने कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाई अप किया था और इसी मेंटेनेंस के लिए पैसों का ट्रांजेक्शन विहान कंपनी के बैंक अकाउंट में दिखाई दिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक यह एक एप्लीकेशन पॉर्न कंटेंट को लोगों तक पहुंचाने का काम करता है। इस एप्लीकेशन के पीछे राज कुंद्रा थे और उन्होंने अपने व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए प्लान B भी तैयार किया था।

- Advertisement -

Latest Posts