---विज्ञापन---

डंकी के गाने पर Viral हुआ क्रिस गेल का डांस, Shah Rukh ने कही ये बात

Dunki: पठान और जवान रिलीज के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारियां कर रहे हैं। रिलीज से पहले शाहरुख सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बज बना रहे हैं। हाल के दिनों में उनके एक फैन ने डंकी के गाने ‘लुट पुट गया’ पर एक […]

Chris Gayle and Shahrukh
image credit-instagram

Dunki: पठान और जवान रिलीज के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की रिलीज की तैयारियां कर रहे हैं। रिलीज से पहले शाहरुख सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बज बना रहे हैं। हाल के दिनों में उनके एक फैन ने डंकी के गाने ‘लुट पुट गया’ पर एक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और अब शाहरुख खान ने एक्स पर इसको लेकर रीट्वीट किया है।

शाहरुख के स्टेप को कॉपी कर रहे हैं क्रिस गेल

एक्टर के एक फैन क्लब ने एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में देखा जा सकता है कि क्रिकेटर क्रिस गेल (Chris Gayle) शाहरुख खान के स्टेप को कॉपी कर रहे हैं, शाहरुख ने जब ये वीडियो एक्स पर देखा, तो वो खुद को इस पर कमेंट देने से नहीं रोक पाए।

क्रिस गेल के साथ डांस करेंगे शाहरुख खान

वीडियो को रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘ और यूनिवर्स बॉस ने इसे पार्क के बार हिट किया, वैसे ही जैसे वे कर सकते हैं ।’ उन्होंने आगे क्रिस गेल का धन्यवाद भी किया है, और कहा है हम मिलेंगे और साथ में करेंगे लुट-पुट गया, जल्द ही एक साथ डांस करेंगे, हा हा, इसे जब शाहरुख ने एक्स पर शेयर किया है फैंस ने भी इसपर जमकर कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं ।

विक्रम कोचर ने भी फिल्म को लेकर दिया था बयान

डंकी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है, ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और विक्रम कोचर भी इस फिल्म में लीड रोल में है। विक्रम कोचर ने भी हाल में फिल्म को लेकर बात की थी, उन्होंने फिल्म की कहानी के बारे में बात करते हुए कहा, ये बहुत इमोशनल और मजेदार कहानी है, इसमें आपको बिल्कुल नए तरह के चुटकुले देखने को मिलेंगे, उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के रिलीज के बाद मीमर्स को मजा आने वाला है,क्योंकि इससे लोगों को कई मीम्स मिलने वाले हैं।

 

First published on: Dec 14, 2023 11:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.