Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान ने खोले मन्नत के राज, घर में लगे इतने करोड़ के टीवी

- Advertisement -

Shah Rukh Khan Statement: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। वहीं उनको बॉलीवुड का किंग भी कहा जाता हैं। हाल ही में शाहरुख दिल्ली में एक इंवेट में शामिल हुए जहां उन्होंने ऐसा कुछ कहा जिसकी चर्चा अब तरफ हो रही है।

दरअसल, इवेंट में शाहरुख थ्री पीस सूट में काफी डैशिंग लग रहे थे। इस दौरान उन्होंने ग्रैंड एंट्री की और अपना सिग्नेचर स्टेप भी किया। एक्टर की फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शाहरुख खान ने हमेशा की तरह इस बार भी इवेंट में दर्शकों का दिल जीत लिया। इवेंट में शाहरुख ने अपने घर मन्नत को लेकर एक बात कही जिसका वीडियो में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान को आप इंवेट में कहते हुए सुन सकते हैं कि, मन्नत में 11 से 12 टीवी है। आगे कहा कि, एक से डेढ़ लाख के करीब मेरे घर पर लगे हर टीवी की कीमत है। इसी के साथ ये भी बताया कि, ‘उनके बच्चों के कमरे में अलग-अलग टीवी लगे हुई है। सुहाना, आर्यन और अबराम तक के रूम में अलग टीवी है।’शाहरुख खान की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अपना जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

एक फैन ने रिएक्ट करते हुए कहा कि, ’30-40 लाख की टीवी शाहरुख खान के घर में लगी हुई है, खुद को मैं गरीब महसूस कर रहा हूं।’ वहीं एक यूजर ने शाहरुख खान की नेट वर्थ का जीक्र किया। बता दें, शाहरुख इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी हैं। शाहरुख लगभग 4 साल बाद पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं और फैंस इस फिल्म को देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

- Advertisement -

Latest Posts